Logo
ब्रेकिंग
Income tax raid फर्नीचर व गद्दे में थीं नोटों की गड्डियां, यहां IT वालो को मिली अरबों की संपत्ति! बाइक चोरी करने वाले impossible गैंग का भंडाफोड़, पांच अपरा'धी गिरफ्तार।। रामगढ़ की बेटी महिमा को पत्रकारिता में अच्छा प्रदर्शन के लिए किया गया सम्मानित Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l

टीम इंडिया की जीत में शशि थरूर ने लिखा ऐसे शब्द, लोगों को खोलनी पड़ी डिक्शनरी

कांग्रेस सांसद शशि थरूर राजनेता से ज्यादा अपनी अंग्रेजी के लिए जाने जाते हैं। वह कभी कभार ऐसे शब्दों का इस्तेमाल करते हैं, जिसको समझने के लिए डिक्शनरी का सहारा लेना पड़ता है। अब एक बार फिर वह अजीबोगरीब शब्द का इस्तेमाल कर चर्चा में आ गए हैं।  दरअसल भारतीय क्रिकेट टीम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ब्रिसबेन में खेले गये चौथे और अंतिम टेस्ट मैच में तीन विकेट की शानदार जीत के लिए देश भर से बधाई मिली। शशि थरूर ने भी इस जीत पर प्रतिक्रिया दी लेकिन अलग अंदाज में।

PunjabKesari

कांग्रेस  सांसद ने भारत की जीत पर खुशी जताते हुए “वर्ड ऑफ द डे” Epicaricacy को लिखकर ऑस्ट्रेलियाई टीम को ट्रोल किया। शशि थरूर ने अपने ट्वीट में लिखा कि, मैं दंगाई किस्म का नहीं हूं, लेकिन आज इन टिप्पणियों को पढ़ने में एक बहुत खुशी हो रही है। जब सब कुछ कहा गया है, लेकिन “वाह”?  थरूर द्वारा इस्तेमाल को लोग समझाने की कोशिश कर रहे हैं।

PunjabKesari

इतना ही नहीं थरूर ने अपने ट्वीट के साथ  पूर्व क्रिकेटरों माइकल क्लार्क, रिकी पोंटिंग और मार्क वॉ द्वारा की गई टिप्पणियों का एक स्नैपशॉट साझा किया है। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क ने विराट कोहली के बिना टीम इंडिया की बल्लेबाजी के लिए “बड़ी परेशानी” की भविष्यवाणी की थी, जबकि रिकी पोंटिंग ने कहा था कि कोहली की अनुपस्थिति में सफाया करने का अच्छा मौका होगा। ब्रैड हैडिन और मार्क वॉ दोनों ने कहा था कि भारत एडिलेड में अपने नुकसान से उबर नहीं पाएगा।

PunjabKesari

कांग्रेस नेता अपने अगले ट्वीट में  लिखा कि, हां, माइकल क्लार्क सही है। चलो एक साल के लिए जश्न मनाते हैं। अगले महीने इंग्लैंड को रौंद कर इससे शुरु करते हैं।  बता दें कि भारत ने ब्रिस्बेन के गाबा मैदान में ऑस्ट्रेलिया को चौथे और अंतिम क्रिकेट टेस्ट के पांचवें दिन मंगलवार को तीन विकेट से हराकर नया इतिहास रच दिया। इस जीत पर  राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और कई राजनीतिक हस्तियों ने भारतीय क्रिकेट टीम को बधाई दी थी।