Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी पुलिस अधीक्षक के कार्रवाई से पुलिस महकमा में हड़कंप, चार पुलिस कर्मी Suspend रामगढ़ छावनी फुटबॉल मैदान में लगा हस्तशिल्प मेला अब सिर्फ 06फ़रवरी तक l असामाजिक तत्वों ने देवी देवताओं की मूर्ति को किया क्षतिग्रस्त, गुस्साए ग्रामीणों ने किया सड़क जाम l

टीम इंडिया की जीत में शशि थरूर ने लिखा ऐसे शब्द, लोगों को खोलनी पड़ी डिक्शनरी

कांग्रेस सांसद शशि थरूर राजनेता से ज्यादा अपनी अंग्रेजी के लिए जाने जाते हैं। वह कभी कभार ऐसे शब्दों का इस्तेमाल करते हैं, जिसको समझने के लिए डिक्शनरी का सहारा लेना पड़ता है। अब एक बार फिर वह अजीबोगरीब शब्द का इस्तेमाल कर चर्चा में आ गए हैं।  दरअसल भारतीय क्रिकेट टीम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ब्रिसबेन में खेले गये चौथे और अंतिम टेस्ट मैच में तीन विकेट की शानदार जीत के लिए देश भर से बधाई मिली। शशि थरूर ने भी इस जीत पर प्रतिक्रिया दी लेकिन अलग अंदाज में।

PunjabKesari

कांग्रेस  सांसद ने भारत की जीत पर खुशी जताते हुए “वर्ड ऑफ द डे” Epicaricacy को लिखकर ऑस्ट्रेलियाई टीम को ट्रोल किया। शशि थरूर ने अपने ट्वीट में लिखा कि, मैं दंगाई किस्म का नहीं हूं, लेकिन आज इन टिप्पणियों को पढ़ने में एक बहुत खुशी हो रही है। जब सब कुछ कहा गया है, लेकिन “वाह”?  थरूर द्वारा इस्तेमाल को लोग समझाने की कोशिश कर रहे हैं।

PunjabKesari

इतना ही नहीं थरूर ने अपने ट्वीट के साथ  पूर्व क्रिकेटरों माइकल क्लार्क, रिकी पोंटिंग और मार्क वॉ द्वारा की गई टिप्पणियों का एक स्नैपशॉट साझा किया है। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क ने विराट कोहली के बिना टीम इंडिया की बल्लेबाजी के लिए “बड़ी परेशानी” की भविष्यवाणी की थी, जबकि रिकी पोंटिंग ने कहा था कि कोहली की अनुपस्थिति में सफाया करने का अच्छा मौका होगा। ब्रैड हैडिन और मार्क वॉ दोनों ने कहा था कि भारत एडिलेड में अपने नुकसान से उबर नहीं पाएगा।

PunjabKesari

कांग्रेस नेता अपने अगले ट्वीट में  लिखा कि, हां, माइकल क्लार्क सही है। चलो एक साल के लिए जश्न मनाते हैं। अगले महीने इंग्लैंड को रौंद कर इससे शुरु करते हैं।  बता दें कि भारत ने ब्रिस्बेन के गाबा मैदान में ऑस्ट्रेलिया को चौथे और अंतिम क्रिकेट टेस्ट के पांचवें दिन मंगलवार को तीन विकेट से हराकर नया इतिहास रच दिया। इस जीत पर  राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और कई राजनीतिक हस्तियों ने भारतीय क्रिकेट टीम को बधाई दी थी।