Logo

मुरैना शराब कांड का मुख्य आरोपी चेन्नई से गिरफ्तार, जहरीली खराब से 24 लोगों की हुई थी मौत

मुरैना: मुरैना जिले में जहरीली शराब कांड के मुख्य आरोपी मुकेश किरार को एमपी पुलिस ने चेन्नई में गिरफ्तार किया है। ज़हरीली शराब से 24 लोंगों की जान गई है वहीं 4 लोगों की आंखों की रोशनी चली गई। वहीं कई लोग अभी भी अस्पताल में इलाजरत है। बता दें कि मुरैना जिले के बागचीनी और सुमावली थाना क्षेत्र में पिछले सप्ताह जहरीली शराब पीने से 24 लोगों की मौत ने पूरे मध्य प्रदेश को दहला कर रख दिया है। वहीं इस शराब ने 4 लोगों की आखों की रोशनी छीन ली। हालांकि 9 लोगों का गंभीर हालत में इलाज जारी है।

जानकारी के मुताबिक, पिछले सप्ताह हुए जहरीली शराब पीने से मुरैना जिले के बागचीन और सुमावली थाना के क्षेत्र में जहरीली शराब पीने से 24 लोगों की मौत हो गई थी। वहीं इस मामले में 4 लोगों की आंखों की रोशनी लगभग जा चुकी है। इसके बाद  मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अधिकारियों के साथ बैठक करते हुए मुरैना के कलेक्टर और एसपी को हटाने के निर्देश दिए थे। वहीं बुधवार को इस घटना के सभी पहलुओं पर जांच के लिये गृह विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव राजेश राजौरा की अध्यक्षता में अधिकारियों की चार सदस्यीय समिति का गठन किया था।

nanhe kadam hide
ब्रेकिंग
मुख्यमंत्री श्री हेमन्त सोरेन आज रामगढ़ जिला के लुकैयाटांड़ में अमर शहीद सोबरन सोरेन के शहादत दिवस पर ... श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल में संविधान दिवस मनाया गया। संविधान दिवस पर कांग्रेस कमेटी रामगढ़ ने बाबा अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर श्रद्धा सुमन अर्पि... अमृत ट्रॉफी में रामगढ़ विधानसभा के पंचायतों में घमासान मुकाबला जारी । संविधान दिवस के मौके पर उत्क्रमित मध्य विद्यालय में कार्यक्रम का आयोजन। विधायक ममता देवी ने बीमारी से पीड़ित व्यक्ति को 75 हजार का डीडी सौंपा। जिला नियोजनालय रामगढ़ द्वारा किया गया भर्ती कैंप का आयोजन। उपायुक्त की अध्यक्षता में किया गया भारतीय संविधान के प्रस्तावना का पठन। धान अधिप्राप्ति को लेकर पैक्सों के चयन हेतु उपायुक्त की अध्यक्षता में हुआ बैठक का आयोजन । उपायुक्त की अध्यक्षता में हुआ सावित्रीबाई फुले किशोरी समृद्धि योजना, सुखाड़ राहत योजना, प्री मैट्रिक...