Logo
ब्रेकिंग
स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न ।

मुरैना शराब कांड का मुख्य आरोपी चेन्नई से गिरफ्तार, जहरीली खराब से 24 लोगों की हुई थी मौत

मुरैना: मुरैना जिले में जहरीली शराब कांड के मुख्य आरोपी मुकेश किरार को एमपी पुलिस ने चेन्नई में गिरफ्तार किया है। ज़हरीली शराब से 24 लोंगों की जान गई है वहीं 4 लोगों की आंखों की रोशनी चली गई। वहीं कई लोग अभी भी अस्पताल में इलाजरत है। बता दें कि मुरैना जिले के बागचीनी और सुमावली थाना क्षेत्र में पिछले सप्ताह जहरीली शराब पीने से 24 लोगों की मौत ने पूरे मध्य प्रदेश को दहला कर रख दिया है। वहीं इस शराब ने 4 लोगों की आखों की रोशनी छीन ली। हालांकि 9 लोगों का गंभीर हालत में इलाज जारी है।

जानकारी के मुताबिक, पिछले सप्ताह हुए जहरीली शराब पीने से मुरैना जिले के बागचीन और सुमावली थाना के क्षेत्र में जहरीली शराब पीने से 24 लोगों की मौत हो गई थी। वहीं इस मामले में 4 लोगों की आंखों की रोशनी लगभग जा चुकी है। इसके बाद  मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अधिकारियों के साथ बैठक करते हुए मुरैना के कलेक्टर और एसपी को हटाने के निर्देश दिए थे। वहीं बुधवार को इस घटना के सभी पहलुओं पर जांच के लिये गृह विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव राजेश राजौरा की अध्यक्षता में अधिकारियों की चार सदस्यीय समिति का गठन किया था।