Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

मुरैना शराब कांड का मुख्य आरोपी चेन्नई से गिरफ्तार, जहरीली खराब से 24 लोगों की हुई थी मौत

मुरैना: मुरैना जिले में जहरीली शराब कांड के मुख्य आरोपी मुकेश किरार को एमपी पुलिस ने चेन्नई में गिरफ्तार किया है। ज़हरीली शराब से 24 लोंगों की जान गई है वहीं 4 लोगों की आंखों की रोशनी चली गई। वहीं कई लोग अभी भी अस्पताल में इलाजरत है। बता दें कि मुरैना जिले के बागचीनी और सुमावली थाना क्षेत्र में पिछले सप्ताह जहरीली शराब पीने से 24 लोगों की मौत ने पूरे मध्य प्रदेश को दहला कर रख दिया है। वहीं इस शराब ने 4 लोगों की आखों की रोशनी छीन ली। हालांकि 9 लोगों का गंभीर हालत में इलाज जारी है।

जानकारी के मुताबिक, पिछले सप्ताह हुए जहरीली शराब पीने से मुरैना जिले के बागचीन और सुमावली थाना के क्षेत्र में जहरीली शराब पीने से 24 लोगों की मौत हो गई थी। वहीं इस मामले में 4 लोगों की आंखों की रोशनी लगभग जा चुकी है। इसके बाद  मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अधिकारियों के साथ बैठक करते हुए मुरैना के कलेक्टर और एसपी को हटाने के निर्देश दिए थे। वहीं बुधवार को इस घटना के सभी पहलुओं पर जांच के लिये गृह विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव राजेश राजौरा की अध्यक्षता में अधिकारियों की चार सदस्यीय समिति का गठन किया था।