Logo
ब्रेकिंग
Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार

कांग्रेस विधायक की महिला SDM को धमकी। अगर तुम महिला नहीं होती तो..

रतलाम: मध्य प्रदेश में आए दिन कांग्रेस नेताओं के विवादित बयान सामने आ रहे हैं। सज्जन सिंह वर्मा के लड़कियों की प्रजनन की आयु को लेकर बात हो या फिर आलोट से कांग्रेस विधायक मनोज चावला का पटवारी को देख लेने की धमकी वाला ऑडियो हो यह सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा। अब नया मामला रतलाम जिले से सामने आया है जहां सैलाना विधायक हर्षविजय गेहलोत ने महिला एसडीएम को कॉलर से पकड़ने की धमकी दे डाली। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दरअसल, केंद्र सरकार द्वारा पारित कृषि बिलों के विरोध में कांग्रेस प्रदेश भर में प्रदर्शन कर रही है। ऐसी ही एक रैली रतलाम जिले में सैलाना में क्षेत्र के विधायक हर्षविजय गेहलोत की अगुवाई में निकाली गई। इस दौरान उन्होंने ट्रैक्टर रैली निकालकर एसडीएम को ज्ञापन देने पहुंचे।

लेकिन एसडीएम की जगह महिला तहसीलदार ज्ञापन लेने आई। बस इसी बात से विधायक हर्ष गहलोत नाराज हो गए और धरने पर बैठ गए। इसके बाद जब एसडीएम कामिनी ठाकुर ज्ञापन लेने आई तो कांग्रेस विधायक ने आपा खो दिया और कहा कि मैडम में एक चुना हुआ विधायक हूं आप हमें कुछ समझ ही नहीं रहे हो। आप महिला हो अगर कोई पुरुष होता तो कॉलर पकड़कर ज्ञापन देता।