Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

युवा दिवस के अवसर पर जनता उच्च विद्यालय में साईकल रेस प्रतियोगिता का आयोजन हुआ।

दुलमी: जनता उच्च विद्यालय होनहे में राष्ट्रीय युवा दिवस के अवसर पर रामगढ़ जिला साईकल एसोसिएशन द्वारा साईकल रेस प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।

कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि रामगढ़ जिला परिषद अध्यक्ष श्री ब्रहमदेव महतो ने सफल प्रतिभागियों के बीच पारितोषिक वितरण कर प्रोत्साहित किया। जिप अध्यक्ष ने विद्यार्थियों का हौसल अफजाई करते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना किया।

मौके पर एथिलीट एसोसिएशन के सचिव सीडी सिंह, प्रधानाध्यापक राजनंदन महतो, साईकल एसोसिएशन के जिला सचिव पूरणचंद महतो, समाजसेवी राजकिशोर महतो, सिकनी उप मूखिया किलस महतो, विद्यालय के शिकगण सहित अन्य लोग मौजूद थे।