Logo
ब्रेकिंग
रांची रामगढ़ फोरलेन पर चेटर में सड़क दुर्घटना, दो घायल रामगढ़ के दो घरों में डकैती, परिवार को बंधक बनाकर लाखो की लूटपाट, CCTV में अपराधी हुए कैद । रजरप्पा मंदिर के पुजारी रंजीत पंडा का हृदय गति रुकने से नि-धन, शोक की लहर हाथी का दांत को वन विभाग के अधिकारी ने किया जप्त। नवरात्रि के उपलक्ष में भव्य डांडिया रास का 24 सितंबर को होगा आयोजन । हजारीबाग में 30 फीट गहरी नदी में पलटी बस 07 लोगों की हुई मौत, गैस कटर से काटकर शव को निकाला गया। दो नाबालिग लड़की के दुष्कर्म मामले में फरार दोनो आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शांतनु मिश्रा राजीव गांधी पंचायती राज संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष मनोनीत मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन से राज्य के विभिन्न जिलों से पहुंचे नवनियुक्त जिला परिषद अध्यक्षों ने मुलाक... प्रखंड सह अंचल कार्यालय, रामगढ़ का उपायुक्त ने किया निरीक्षण

अगर कहीं देखे बाबू सोना तो तोड़ देंगे कोना कोना, लव जिहाद को लेकर बजरंग दल की नई चेतावनी

छतरपुर: लव जिहाद के खिलाफ अध्यादेश को मंजूरी के बाद शनिवार से मध्य प्रदेश में धर्म स्वातंत्र्य अधिनियम 2020 लागू कर दिया गया है। इसी बीच छतरपुर जिले में बंजरंग दल द्वारा मंदिरों के बाहर होर्डिंग्स लगाए हैं जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। इन होर्डिंग्स में चेतावनी भरे लहजे में लिखा गया है कि अगर कहीं देखें बाबू-सोना, तो तोड़ देंगे शरीर का कोना-कोना। मंदिरों के बाहर लगे इन की चर्चा जिले में खूब हो रहे हैं।

यूपी के बाद मध्य प्रदेश में शनिवार को लव जिहाद अध्यादेश लागू कर दिया गया। इसे लेकर अब बजरंग दल की प्रतिक्रिया सामने आने लगी है। सोशल मीडिया के साथ साथ कई मंदिरों के बाहर लव जिहाद के खिलाफ धार्मिक स्थलों पर पोस्टर्स एंव हॉर्डिंग्स लगाए गए जिनमें लिखा है कि कोई भी विधर्मी, लव जिहाद, नशा एवं संदिग्ध परिस्थितियों में मंदिर या मंदिर के आसपास पाया जाता है तो बजरंग दल उस पर कठोर संवैधानिक कार्रवाई करेगी। इस तरह के होर्डिंग और पोस्टर जिले के कई प्रमुख मंदिरों के बाहर और दीवारों पर लगाए गए हैं। इसमें बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने अपने मोबाईल नंबर भी दिए हैं।

तो तोड़ देंगे शरीर का कोना-कोना
बजरंग दल द्वारा छतरपुर जिले में मंदिर के बाहर लगाया पोस्टर वायरल हो रहा है जिसमें लिखा है कि अगर कहीं देखें बाबू-सोना, तो तोड़ देंगे शरीर का कोना-कोना। इस मामले में फिलहाल पुलिस की तरफ से कोई प्रतिक्रिया आई है।