Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी पुलिस अधीक्षक के कार्रवाई से पुलिस महकमा में हड़कंप, चार पुलिस कर्मी Suspend रामगढ़ छावनी फुटबॉल मैदान में लगा हस्तशिल्प मेला अब सिर्फ 06फ़रवरी तक l असामाजिक तत्वों ने देवी देवताओं की मूर्ति को किया क्षतिग्रस्त, गुस्साए ग्रामीणों ने किया सड़क जाम l

अगर कहीं देखे बाबू सोना तो तोड़ देंगे कोना कोना, लव जिहाद को लेकर बजरंग दल की नई चेतावनी

छतरपुर: लव जिहाद के खिलाफ अध्यादेश को मंजूरी के बाद शनिवार से मध्य प्रदेश में धर्म स्वातंत्र्य अधिनियम 2020 लागू कर दिया गया है। इसी बीच छतरपुर जिले में बंजरंग दल द्वारा मंदिरों के बाहर होर्डिंग्स लगाए हैं जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। इन होर्डिंग्स में चेतावनी भरे लहजे में लिखा गया है कि अगर कहीं देखें बाबू-सोना, तो तोड़ देंगे शरीर का कोना-कोना। मंदिरों के बाहर लगे इन की चर्चा जिले में खूब हो रहे हैं।

यूपी के बाद मध्य प्रदेश में शनिवार को लव जिहाद अध्यादेश लागू कर दिया गया। इसे लेकर अब बजरंग दल की प्रतिक्रिया सामने आने लगी है। सोशल मीडिया के साथ साथ कई मंदिरों के बाहर लव जिहाद के खिलाफ धार्मिक स्थलों पर पोस्टर्स एंव हॉर्डिंग्स लगाए गए जिनमें लिखा है कि कोई भी विधर्मी, लव जिहाद, नशा एवं संदिग्ध परिस्थितियों में मंदिर या मंदिर के आसपास पाया जाता है तो बजरंग दल उस पर कठोर संवैधानिक कार्रवाई करेगी। इस तरह के होर्डिंग और पोस्टर जिले के कई प्रमुख मंदिरों के बाहर और दीवारों पर लगाए गए हैं। इसमें बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने अपने मोबाईल नंबर भी दिए हैं।

तो तोड़ देंगे शरीर का कोना-कोना
बजरंग दल द्वारा छतरपुर जिले में मंदिर के बाहर लगाया पोस्टर वायरल हो रहा है जिसमें लिखा है कि अगर कहीं देखें बाबू-सोना, तो तोड़ देंगे शरीर का कोना-कोना। इस मामले में फिलहाल पुलिस की तरफ से कोई प्रतिक्रिया आई है।