Logo
ब्रेकिंग
DISNEY LAND MELA का रामगढ़ फुटबॉल मैदान में हुआ शुभारंभ विस्थापितों की 60% की भागीदारी सुनिश्चित नहीं हुई, तो होगा CCl का चक्का जाम Income tax raid फर्नीचर व गद्दे में थीं नोटों की गड्डियां, यहां IT वालो को मिली अरबों की संपत्ति! बाइक चोरी करने वाले impossible गैंग का भंडाफोड़, पांच अपरा'धी गिरफ्तार।। रामगढ़ की बेटी महिमा को पत्रकारिता में अच्छा प्रदर्शन के लिए किया गया सम्मानित Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा*

अगर कहीं देखे बाबू सोना तो तोड़ देंगे कोना कोना, लव जिहाद को लेकर बजरंग दल की नई चेतावनी

छतरपुर: लव जिहाद के खिलाफ अध्यादेश को मंजूरी के बाद शनिवार से मध्य प्रदेश में धर्म स्वातंत्र्य अधिनियम 2020 लागू कर दिया गया है। इसी बीच छतरपुर जिले में बंजरंग दल द्वारा मंदिरों के बाहर होर्डिंग्स लगाए हैं जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। इन होर्डिंग्स में चेतावनी भरे लहजे में लिखा गया है कि अगर कहीं देखें बाबू-सोना, तो तोड़ देंगे शरीर का कोना-कोना। मंदिरों के बाहर लगे इन की चर्चा जिले में खूब हो रहे हैं।

यूपी के बाद मध्य प्रदेश में शनिवार को लव जिहाद अध्यादेश लागू कर दिया गया। इसे लेकर अब बजरंग दल की प्रतिक्रिया सामने आने लगी है। सोशल मीडिया के साथ साथ कई मंदिरों के बाहर लव जिहाद के खिलाफ धार्मिक स्थलों पर पोस्टर्स एंव हॉर्डिंग्स लगाए गए जिनमें लिखा है कि कोई भी विधर्मी, लव जिहाद, नशा एवं संदिग्ध परिस्थितियों में मंदिर या मंदिर के आसपास पाया जाता है तो बजरंग दल उस पर कठोर संवैधानिक कार्रवाई करेगी। इस तरह के होर्डिंग और पोस्टर जिले के कई प्रमुख मंदिरों के बाहर और दीवारों पर लगाए गए हैं। इसमें बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने अपने मोबाईल नंबर भी दिए हैं।

तो तोड़ देंगे शरीर का कोना-कोना
बजरंग दल द्वारा छतरपुर जिले में मंदिर के बाहर लगाया पोस्टर वायरल हो रहा है जिसमें लिखा है कि अगर कहीं देखें बाबू-सोना, तो तोड़ देंगे शरीर का कोना-कोना। इस मामले में फिलहाल पुलिस की तरफ से कोई प्रतिक्रिया आई है।