आर्मी अफसर बनना चाहता था 8वीं छात्र, घर में लटका मिला शव,72 हजार रुपए हुए गायब

इंदौर: इंदौर में एक 14 वर्षीय बेटे ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना का खुलासा तब हुआ जब पिता अपने बेटे के लिए डाइट प्लान के साथ डिनर लेकर उसके कमरे में पहुंचे। बेटा को फंदे पर झूलता देख पिता के पैरो तले जमीन खिसक गई घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस एफएसएल की टीम भी मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्र के शव को फंदे से उतारकर पोस्मॉर्टम के लिए अरबिंदो अस्पताल भेजा। वही मृतक के पिता ने आरोप लगाए है कि बेटे के लिए लैपटॉप लाने के लिए घर में 72 हजार रूपए रखे थे वो गायब है। किसी ने मेरे बेटे की हत्या कर फंदे पर टांग दिया है। हालांकि पुलिस ने पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के खुलासे की बात कही है।

जानकारी के मुताबिक, मूल रुप से आसाम के निवासी इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र की गणेश धाम कॉलोनी में रहने वाले 14 वर्षीय छात्र आदित्य दाती ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली छात्र आर्मी में अधिकारी बनना चाहता था जिसके लिए वह अपने शरीर को मजबूत करने के लिए जिम भी जाता था तो पिता उसके लिए अपनी रात्रि ड्यूटी पूरी कर दुकान से चिकन लेकर घर पहुंचे ही थे की बेटा फंदे पर लटका मिला। मृतक का एक बेटा और बेटी है बेटी अपनी मां के साथ आसाम में रहती है तो पिता अपने बेटे के सपने पूरा करने के लिए इंदौर में रहते है वही घर में रखे 72 हजार नगदी भी नहीं मिले जिसको लेकर छात्र के पिता उत्तम ने अपने बेटे आदित्य की हत्या होने का शक जताया है।

वही घटना के बाद बाणगंगा पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा कर पोस्मार्टम करवा रही है जिसके बाद यह साफ होगा कि मौत की वजह सामने आ सकेगी कि मृतक ने आत्महत्या की है या उसकी हत्या हुई है। यह पुलिस जांच अधिकारी ने पूरे मामले में जांच की बात कही जा रही है।

Whats App