Logo
ब्रेकिंग
Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी पुलिस अधीक्षक के कार्रवाई से पुलिस महकमा में हड़कंप, चार पुलिस कर्मी Suspend रामगढ़ छावनी फुटबॉल मैदान में लगा हस्तशिल्प मेला अब सिर्फ 06फ़रवरी तक l

दिग्विजय सिंह बोले, चंदा वसूली के नाम पर मुस्लिम इलाकों को बनाया जा रहा निशाना

भोपाल। अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर हिंदूवादी संगठनों द्वारा देशभर में रैली कर धन जुटाया जा रहा है। वहीं, इस पर मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने सवाल खड़े कर दिए हैं। उन्होंने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए धन जुटाने की रैलियों के दौरान मध्य प्रदेश में मुस्लिम इलाकों को निशाना बनाया जा रहा है। इसके साथ ही उन्होंने पिछले दिनों मध्य प्रदेश में हुई हिंसा के घटनाओं की जांच किसी सेवानिवृत्त मुख्य सचिव या पुलिस महानिदेशक से कराने व मुआवजा देने की मांग की है।

दिग्विजय बोले, मुख्यमंत्री रहते उन्माद फैलाने वाले हिंदू-मुसलमान के खिलाफ की कार्रवाई

पत्रकारों से बात करते हुए दिग्विजय सिंह ने कहा कि मैंने मुख्यमंत्री रहते उन्माद फैलाने वाले हिंदू-मुसलमान सभी के खिलाफ कार्रवाई की। मैंने सिमी और बजरंग दल को प्रतिबंधित करने की सिफारिश केंद्र सरकार से की थी। आज जो घटनाएं हो रही हैं, वह दुखद हैं। भगवान श्रीराम के मंदिर के लिए चंदा उगाने के लिए मोहल्लों में हथियार लेकर भड़काने वाले नारे लगाए जा रहे हैं। इसमें मुस्लिम मोहल्लों को टारगेट किया जा रहा है।

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज चौहान ने किया पलटवार

वहीं, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस नेता पर पर पलटवार करते हुए कहा कि प्रदेश में गुंडे और माफिया के खिलाफ कार्रवाई जारी रहेगी, दिग्विजय सिंह या कोई और उन्हें बचा नहीं पाएगा।

बता दें कि राम मंदिर के धनसंग्रह के लिए निकाली गई रैली के दौरान मध्य प्रदेश के उज्जैन और इंदौर शहर में पत्थरबाजी हुई थी।