Logo
ब्रेकिंग
Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार

दिग्विजय सिंह बोले, चंदा वसूली के नाम पर मुस्लिम इलाकों को बनाया जा रहा निशाना

भोपाल। अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर हिंदूवादी संगठनों द्वारा देशभर में रैली कर धन जुटाया जा रहा है। वहीं, इस पर मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने सवाल खड़े कर दिए हैं। उन्होंने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए धन जुटाने की रैलियों के दौरान मध्य प्रदेश में मुस्लिम इलाकों को निशाना बनाया जा रहा है। इसके साथ ही उन्होंने पिछले दिनों मध्य प्रदेश में हुई हिंसा के घटनाओं की जांच किसी सेवानिवृत्त मुख्य सचिव या पुलिस महानिदेशक से कराने व मुआवजा देने की मांग की है।

दिग्विजय बोले, मुख्यमंत्री रहते उन्माद फैलाने वाले हिंदू-मुसलमान के खिलाफ की कार्रवाई

पत्रकारों से बात करते हुए दिग्विजय सिंह ने कहा कि मैंने मुख्यमंत्री रहते उन्माद फैलाने वाले हिंदू-मुसलमान सभी के खिलाफ कार्रवाई की। मैंने सिमी और बजरंग दल को प्रतिबंधित करने की सिफारिश केंद्र सरकार से की थी। आज जो घटनाएं हो रही हैं, वह दुखद हैं। भगवान श्रीराम के मंदिर के लिए चंदा उगाने के लिए मोहल्लों में हथियार लेकर भड़काने वाले नारे लगाए जा रहे हैं। इसमें मुस्लिम मोहल्लों को टारगेट किया जा रहा है।

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज चौहान ने किया पलटवार

वहीं, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस नेता पर पर पलटवार करते हुए कहा कि प्रदेश में गुंडे और माफिया के खिलाफ कार्रवाई जारी रहेगी, दिग्विजय सिंह या कोई और उन्हें बचा नहीं पाएगा।

बता दें कि राम मंदिर के धनसंग्रह के लिए निकाली गई रैली के दौरान मध्य प्रदेश के उज्जैन और इंदौर शहर में पत्थरबाजी हुई थी।