Logo
ब्रेकिंग
Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी पुलिस अधीक्षक के कार्रवाई से पुलिस महकमा में हड़कंप, चार पुलिस कर्मी Suspend रामगढ़ छावनी फुटबॉल मैदान में लगा हस्तशिल्प मेला अब सिर्फ 06फ़रवरी तक l

अतिक्रमण हटाने पर लोगों ने ली आतंकवादी और नक्सलाइट बनने की ली शपथ

खरगोन: मध्य प्रदेश में सीएम शिवराज सरकार ने अतिक्रमण हटाओ अभियान छेड़ा हुआ है वहीं खरगोन जिले में शासन की ऐसी ही कार्रवाई से गुस्साए लोगों ने एक अनोखी शपथ ले डाली। जिस जगह से अतिक्रमण हटाया गया वहां के कुछ दुकानदारों ने शपथ ली कि आज हमारी वर्षों पुरानी दुकानों को गिराया गया और हमें बेरोजगार किया गया है इसलिए हम सब शपथ लेते हैं कि अब हम आतंकवादी और नक्सलाइट बनेंगे। यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो से शासन प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, जिला मुख्यालय से करीब 40 किमी दूर भीकनगांव में नगर परिषद, पुलिस प्रशासन और राजस्व विभाग ने संयुक्त रूप से अवैध रूप से अतिक्रमण करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की। टीम में भीकनगांव एसडीएम ओमनारायण सिंह, एसडीओपी प्रवीण उईके और थाना इंचार्ज जगदीश गोयल, सीएमओ मनोज गंगराड़े शामिल रहे।

उन्होंने नगर के झिरन्या रोड़, छोटा चौराहा, तथा जेतगड़ मार्ग की 32 व्यवसायिक दुकानों को काफी जद्दोजहद के बीच जमींदोज करते हुए 1 करोड़ 69 लाख रुपये की करीब 4200 वर्ग फीट शासकीय भूमि को बुल्डोजर और जेसीबी की मदद से हटाया गया।

इसके बाद जो हुआ उससे वहां मौजूद लोग सभी चौंक गए। व्यापारियों के अवैध कब्जे हटाने से गुस्साए भीकनगांव के समाजसेवी और गौशाला प्रमुख अरविंद जायसवाल ने दुकानदारों को आतंकवादी और नक्सलवादी बनने की शपथ दिला दी और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वायरल वीडियो के अनुसार, इसमें प्रशासनिक अधिकारियों को चुनौती देते हुए कहा कि अब इनके घरों पर हमला करेंगे।