Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

अतिक्रमण हटाने पर लोगों ने ली आतंकवादी और नक्सलाइट बनने की ली शपथ

खरगोन: मध्य प्रदेश में सीएम शिवराज सरकार ने अतिक्रमण हटाओ अभियान छेड़ा हुआ है वहीं खरगोन जिले में शासन की ऐसी ही कार्रवाई से गुस्साए लोगों ने एक अनोखी शपथ ले डाली। जिस जगह से अतिक्रमण हटाया गया वहां के कुछ दुकानदारों ने शपथ ली कि आज हमारी वर्षों पुरानी दुकानों को गिराया गया और हमें बेरोजगार किया गया है इसलिए हम सब शपथ लेते हैं कि अब हम आतंकवादी और नक्सलाइट बनेंगे। यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो से शासन प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, जिला मुख्यालय से करीब 40 किमी दूर भीकनगांव में नगर परिषद, पुलिस प्रशासन और राजस्व विभाग ने संयुक्त रूप से अवैध रूप से अतिक्रमण करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की। टीम में भीकनगांव एसडीएम ओमनारायण सिंह, एसडीओपी प्रवीण उईके और थाना इंचार्ज जगदीश गोयल, सीएमओ मनोज गंगराड़े शामिल रहे।

उन्होंने नगर के झिरन्या रोड़, छोटा चौराहा, तथा जेतगड़ मार्ग की 32 व्यवसायिक दुकानों को काफी जद्दोजहद के बीच जमींदोज करते हुए 1 करोड़ 69 लाख रुपये की करीब 4200 वर्ग फीट शासकीय भूमि को बुल्डोजर और जेसीबी की मदद से हटाया गया।

इसके बाद जो हुआ उससे वहां मौजूद लोग सभी चौंक गए। व्यापारियों के अवैध कब्जे हटाने से गुस्साए भीकनगांव के समाजसेवी और गौशाला प्रमुख अरविंद जायसवाल ने दुकानदारों को आतंकवादी और नक्सलवादी बनने की शपथ दिला दी और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वायरल वीडियो के अनुसार, इसमें प्रशासनिक अधिकारियों को चुनौती देते हुए कहा कि अब इनके घरों पर हमला करेंगे।