Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

Patratu संकुल ग्राम में पिभीयूएनएल द्वारा विभिन्न योजनाओं का शिलान्यास किया गया

पतरातू: पतरातू प्रखंड के पंचायत सांकुल में एनटीपीसी (पी भी यू एन एल) सीएसआर विभाग द्वारा 3 योजनाओं का शिलान्यास किया गया सांकुल के तालाब में नहाने, धोने के लिए स्नान घाट तथा गौतम साव के घर से लेकर राजेश साव के घर तक गार्ड वाल निर्माण करना है।

जिसमे ग्राम सांकुल बरवा टोला के दारागाढ़ा कमान घाट में कमान घाट चबूतरा का शिलान्यास संवेदक राजेश पाठक, मुखिया शिवधन गंझू, जिला पार्षद अर्चना देवी तथा पीभीयूएनएल के अधिकारी राजीव रंजन, केसी बहुगुणा, वायपी सिंह, अक्षय हजारे के द्वारा पूजा पाठ कर नारियल फोड़कर किया गया मुखिया ।

इस मौके पर शिवधन गंझू ने कहा बरवा टोला के लोगों को कमान घाट पर कोई सुविधा नहीं होने से लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता था । कमान घाट के चारों और सिर्फ झाड़ी ही झाड़ी थी अब चबूतरा बन जाने से लोगों को सुविधा मिल जाएगी। इस कार्य के लिए पीभीयूएनएल के अधिकारियों को तथा जिला पार्षद अर्चना देवी को धन्यवाद दिया।