Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

Silli सिल्ली कॉलेज के पीजी और वोकेशनल भवन के निर्माण कार्य की आधारशिला रखी गयी

जल्द ही सिल्ली देश के अव्वल विधान सभा की सूची में शामिल होगा : सुदेश महतो

सिल्ली : राँची जिला के सिल्ली कॉलेज के पीजी और वोकेशनल भवन के निर्माण कार्य की आधारशिला आजसू प्रमुख सह सिल्ली विधान सभा के विधायक सुदेश कुमार महतो के द्वारा रखी गई। सिलावट से पर्दा हटा कर दीप प्रज्वलित कर विधिवत रूप से कार्यक्रम का शुभारंभ किया इस दौरान मौके पर मौजूद अतिथियों का बुके देकर और फूल माला पहनाकर भव्य स्वागत किया गया ।

इस मौके पर उन्होंने कहा कि सिल्ली विधानसभा को शिक्षा के क्षेत्र में अव्वल बनाने के लिए मजबूत इरादे के साथ एक समृद्ध एवं सशक्त सिल्ली के निर्माण की मजबूत नींव रखी गयी है। जल्द ही सिल्ली देश के अव्वल विधान सभा की सूची में शामिल होगा। इस शुभ अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में रांची विश्व विद्यालय रांची के कुलपति रमेश कुमार पाण्डे ,विशिष्ठ अतिथि के रूप मे रांची विश्व विद्यालय के कुल सचिव मुकुन्द मेहता समेत कई गण्यमान्य लोग मौजूद थे।