Logo
ब्रेकिंग
Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार

Silli सिल्ली कॉलेज के पीजी और वोकेशनल भवन के निर्माण कार्य की आधारशिला रखी गयी

जल्द ही सिल्ली देश के अव्वल विधान सभा की सूची में शामिल होगा : सुदेश महतो

सिल्ली : राँची जिला के सिल्ली कॉलेज के पीजी और वोकेशनल भवन के निर्माण कार्य की आधारशिला आजसू प्रमुख सह सिल्ली विधान सभा के विधायक सुदेश कुमार महतो के द्वारा रखी गई। सिलावट से पर्दा हटा कर दीप प्रज्वलित कर विधिवत रूप से कार्यक्रम का शुभारंभ किया इस दौरान मौके पर मौजूद अतिथियों का बुके देकर और फूल माला पहनाकर भव्य स्वागत किया गया ।

इस मौके पर उन्होंने कहा कि सिल्ली विधानसभा को शिक्षा के क्षेत्र में अव्वल बनाने के लिए मजबूत इरादे के साथ एक समृद्ध एवं सशक्त सिल्ली के निर्माण की मजबूत नींव रखी गयी है। जल्द ही सिल्ली देश के अव्वल विधान सभा की सूची में शामिल होगा। इस शुभ अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में रांची विश्व विद्यालय रांची के कुलपति रमेश कुमार पाण्डे ,विशिष्ठ अतिथि के रूप मे रांची विश्व विद्यालय के कुल सचिव मुकुन्द मेहता समेत कई गण्यमान्य लोग मौजूद थे।