पानी की समस्या से परेशान लोगों ने छावनी कार्यालय के समक्ष दिया धरना, 24 से अमर अनशन #रामगढ़

पेयजल समस्या को लेकर सामाजिक संस्था हेल्पिंग हैंड ने दिया सांकेतिक धरना

पेयजल समस्या को लेकर सामाजिक संस्था हेल्पिंग हैंड ने दिया सांकेतिक धरना

पानी की समस्या से जूझ रहे छावनी परिषद वार्ड संख्या 1, 2 और 7 के लोगों ने छावनी परिषद कार्यालय के समक्ष दिया धरना

कहां जल्द पानी की समस्या दूर नहीं हुई तो 24 से करेंगे आमरण अनशन

रामगढ़ : छावनी परिषद कार्यालय के समक्ष वार्ड नंबर 1, 2 और 7 के कई लोगों ने हेल्पिंग हैंड के बैनर तले  धरना देकर बोर्ड से पेयजल आपूर्ति योजना को अविलंब पूरा करने की मांग की है उन्होंने आगे उग्र रूप इख्तियार करते हुए 24 दिसंबर से आमरण अनशन करने की भी घोषणा की है . इस दरमियान धरने पर बैठे लोगों के द्वारा पेयजल आपूर्ति की समस्या पर अपना रोष प्रकट करते हुए, छावनी परिषद के विरुद्ध में नारेबाजी की और उनकी मांग नहीं पूरे होने की शक्ल में उग्र आंदोलन करने की चेतावनी भी दे डाली ।

इस धरना कार्यक्रम का नेतृत्व कर रहे उज्जवल महतो ने कहा कि तिनके वार्डों की पेयजल योजना जल्द पूरी नहीं होने पर 24 दिसंबर से आमरण अनशन किया जाएगा साथ ही सदस्यों ने एक दो एक दो, पानी दो, पानी दो के नारे भी लगाए ।

पेयजलापूर्ति की समस्या से परेशान इन लोगों की सुबह से शाम तक चलने वाले इस धरने के उपरांत उनलोगों ने अपनी मांग से संबंधित एक पत्र मुख्य अधिशासी अधिकारी महोदय को भी सौंपा । इस धरने का नेतृत्व कर रहे उज्जवल महतो ने बताया कि छावनी क्षेत्र के वार्ड संख्या 1, 2 एवं 7 में आज तक पानी नहीं पहुंचा। जबकि छावनी क्षेत्र के प्रभावित लोगों की पेयजल आपूर्ति की समस्या को दूर करने के लिए जून 2016 में ही फेस टू वाटर सप्लाई प्रोजेक्ट का शिलान्यास क्या गया था । लेकिन इतने लंबे कार्यकाल के बीत जाने बाद भी अभी तक बोर्ड की फेस टू वाटर सप्लाई प्रोजेक्ट अधूरी है ।

उन्होंने इस योजना को पूरा करते हुए हर घर के नल में जल पहुंचाने की मांग करते हुए उग्र आंदोलन करने की चेतावनी दी है ।

Whats App