Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी पुलिस अधीक्षक के कार्रवाई से पुलिस महकमा में हड़कंप, चार पुलिस कर्मी Suspend रामगढ़ छावनी फुटबॉल मैदान में लगा हस्तशिल्प मेला अब सिर्फ 06फ़रवरी तक l असामाजिक तत्वों ने देवी देवताओं की मूर्ति को किया क्षतिग्रस्त, गुस्साए ग्रामीणों ने किया सड़क जाम l

जमीन बटवारे को लेकर सौतेले भाई ने मां के साथ मिलकर की अपने भाई हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

रायसेन: एक सौतेले भाई ने अपनी मां के साथ मिलकर अपने भाई की कुल्हाड़ी मार कर हत्या कर दी और दूसरे भाई को कुल्हाड़ी मार घायल कर दिया। जिसे भोपाल रेफर किया गया है। वहीं पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

मामला रायसेन जिले के देवरी थाने का है। जहां पर ग्राम इटुआ में मृतक चंद्रहास उम्र 28 साल अपने खेत पर काम कर रहा था। उसके सौतेले भाई दीपक उम्र 24 साल ने अपनी मां लीलाबती के साथ मिलकर कुल्हाड़ी मार कर हत्या कर दी। वहीं मृतक के छोटे भाई छोटू उर्फ रोहित को कुल्हाड़ी मार कर घायल कर दिया। घायल को गंभीर अवस्था मे भोपाल रेफर कर दिया। घटना के कुछ देर बाद पुलिस ने आरोपी दीपक को गिरफ्तार कर लिया है और मृतक का पोस्टमार्टम कर शव को परिजनों को दे दिया गया है। मामले को लेकर पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के आधार पर कुछ समय जमीन का बटवारा हुआ था। जिसको लेकर बात बढ़ती चली गई और हत्या तक पहुंच गई।