Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

सोनाहातू में जंगली हाथियों का आतंक, फसल को रौंदा, किसानों को हुई आर्थिक क्षति

रामगढ़ : वन विभाग की तमाम प्रयासों के बाद भी राँची जिला के सोनाहातू पूर्वी क्षेत्र में जंगली हाथियों का आंतक का दायरा बढ़ते जा रहा है। जहां रोजाना जंगली हाथी सोनाहातू प्रखंड क्षेत्र के किसी न किसी गांव में किसानों के फसलों को रौंद कर बर्बाद कर रहा है। वही लोगो के घरों को भी निशाना बनाकर तोड़ रहा है।

बीते रात को जंगली हाथियों के झुंड ने सोनाहातू पूर्वी क्षेत्र के कई ग्रामीणों के फसल को बर्बाद कर दिया जिससे उन्हें काफी आर्थिक क्षति हुई है l घटना की सूचना मिलने पर क्षति पूर्ति का जायजा लेने पहुंचे आजसू नेता भरत दास वही पीड़ित लोगों को वन विभाग से मुआवाजा राशि दिलाने का आस्वासन दिए।

वैसे आपको बता दे कि जंगली हाथी दिन भर पिलीद जंगल मे रहने के बाद देर शाम व रात को जंगल आसपास गांव के खेतों की धान की फसल को नुकसान पहुंचाते है और घरों को निशाना बनाकर सुबह वापस जंगल में लौट जाते हैं।