Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

सोनाहातू में जंगली हाथियों का आतंक, फसल को रौंदा, किसानों को हुई आर्थिक क्षति

रामगढ़ : वन विभाग की तमाम प्रयासों के बाद भी राँची जिला के सोनाहातू पूर्वी क्षेत्र में जंगली हाथियों का आंतक का दायरा बढ़ते जा रहा है। जहां रोजाना जंगली हाथी सोनाहातू प्रखंड क्षेत्र के किसी न किसी गांव में किसानों के फसलों को रौंद कर बर्बाद कर रहा है। वही लोगो के घरों को भी निशाना बनाकर तोड़ रहा है।

बीते रात को जंगली हाथियों के झुंड ने सोनाहातू पूर्वी क्षेत्र के कई ग्रामीणों के फसल को बर्बाद कर दिया जिससे उन्हें काफी आर्थिक क्षति हुई है l घटना की सूचना मिलने पर क्षति पूर्ति का जायजा लेने पहुंचे आजसू नेता भरत दास वही पीड़ित लोगों को वन विभाग से मुआवाजा राशि दिलाने का आस्वासन दिए।

वैसे आपको बता दे कि जंगली हाथी दिन भर पिलीद जंगल मे रहने के बाद देर शाम व रात को जंगल आसपास गांव के खेतों की धान की फसल को नुकसान पहुंचाते है और घरों को निशाना बनाकर सुबह वापस जंगल में लौट जाते हैं।