Rajrappa कार्तिक पूर्णिमा पर सिद्धपीठ संगम में सौकड़ों श्रद्धालुओं ने किया पवित्र स्नान

श्रद्धालुओं ने संगम स्थल पर स्नान कर माँ छिन्नमस्तिके से परिवार के सुख शांति हेतु कामना किया

रजरप्पा : देश की प्रसिद्ध सिद्धपीठ राजरप्पा के संगम में आज सौकड़ों श्रद्धालुओं ने किया पवित्र स्नान, मौके पर पूर्व सांसद ने राज्य के विकास सहित देश को विश्व गुरु बनाने को लेकर माँ छिन्नमस्तिके से की कामना।

प्रदेश के एकलौते सिद्ध पीठ रजरप्पा में आज सैकड़ों की संख्या में श्रद्धालुओं ने पवित्र स्नान किया। मां छिन्नमस्तिके मंदिर क्षेत्र में स्थित दामोदर नद एवं भैरवी नदी के संगम स्थल पर आज सुबह 4:00 बजे से ही लोगों के स्नान करने का तांता लगा रहा। इस मौके पर विभिन्न स्थानों से आये सैकड़ों श्रद्धालुओं ने संगम स्थल पर स्नान कर माँ छिन्नमस्तिके से परिवार के सुख शांति हेतु कामना किया। इस मौके पर हजारीबाग के पूर्व सांसद एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता यदुनाथ पांडे ने भी पूजा कर राज्य के विकास एवं देश को विश्व गुरु बनाने के लिए मां छिन्नमस्तिके से प्रार्थना किया है।
इस मौके पर रजरप्पा मंदिर न्यास समिति के प्रधान पुजारी सुभाशीष पांडा ने कहा कि आज कार्तिक पूर्णिमा पर सुबह अंधेरे से ही श्रद्धालुओं के नहाने की भीड़ लगी हुई है। मौके पर एक अन्य पंडा ने कहा कि कोरोना महामारी को लेकर सोशल डिस्टेंस और आपसी दूरी का भी पालन के लिए हम श्रद्धालुओं से आग्रह कर रहे हैं ।

Whats App