Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

Rajrappa कार्तिक पूर्णिमा पर सिद्धपीठ संगम में सौकड़ों श्रद्धालुओं ने किया पवित्र स्नान

श्रद्धालुओं ने संगम स्थल पर स्नान कर माँ छिन्नमस्तिके से परिवार के सुख शांति हेतु कामना किया

रजरप्पा : देश की प्रसिद्ध सिद्धपीठ राजरप्पा के संगम में आज सौकड़ों श्रद्धालुओं ने किया पवित्र स्नान, मौके पर पूर्व सांसद ने राज्य के विकास सहित देश को विश्व गुरु बनाने को लेकर माँ छिन्नमस्तिके से की कामना।

प्रदेश के एकलौते सिद्ध पीठ रजरप्पा में आज सैकड़ों की संख्या में श्रद्धालुओं ने पवित्र स्नान किया। मां छिन्नमस्तिके मंदिर क्षेत्र में स्थित दामोदर नद एवं भैरवी नदी के संगम स्थल पर आज सुबह 4:00 बजे से ही लोगों के स्नान करने का तांता लगा रहा। इस मौके पर विभिन्न स्थानों से आये सैकड़ों श्रद्धालुओं ने संगम स्थल पर स्नान कर माँ छिन्नमस्तिके से परिवार के सुख शांति हेतु कामना किया। इस मौके पर हजारीबाग के पूर्व सांसद एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता यदुनाथ पांडे ने भी पूजा कर राज्य के विकास एवं देश को विश्व गुरु बनाने के लिए मां छिन्नमस्तिके से प्रार्थना किया है।
इस मौके पर रजरप्पा मंदिर न्यास समिति के प्रधान पुजारी सुभाशीष पांडा ने कहा कि आज कार्तिक पूर्णिमा पर सुबह अंधेरे से ही श्रद्धालुओं के नहाने की भीड़ लगी हुई है। मौके पर एक अन्य पंडा ने कहा कि कोरोना महामारी को लेकर सोशल डिस्टेंस और आपसी दूरी का भी पालन के लिए हम श्रद्धालुओं से आग्रह कर रहे हैं ।