Logo
ब्रेकिंग
माता वैष्णों देवी मंदिर का 32वां वार्षिकोत्सव भंडारा के साथ संपन्न युवक ने प्रेमिका के लवर को उतारा मौत के घाट, वारदात को अंजाम देकर कुएं में फेंकी लाश । 1932 खतियान राज्यपाल ने किया वापस, झामुमो में आक्रोश, किया विरोध, फूंका प्रधानमंत्री का पुतला । रामगढ़ विधानसभा उपनिर्वाचन 2023 के मद्देनजर उपायुक्त ने की प्रेस वार्ता कराटे बेल्ट ग्रेडेशन टेस्ट सह प्रशिक्षण शिविर में 150 कराटेकार शामिल, उत्कृष्ट प्रदर्शनकारी को मिला ... श्रीराम सेना के विशाल हिंदू सम्मेलन में राष्ट्रवादी प्रखर प्रवक्ता पुष्पेंद्र कुलश्रेष्ठ और अंतरराष्... भव्य कलश यात्रा के साथ माता वैष्णों देवी मंदिर का 32वां वार्षिकोत्सव शुरू रामगढ़ में मनाया गया 74 वां गणतंत्र दिवस, विभिन्न कार्यालयों द्वारा निकाली गई झांकी माँ की ममता से दूर जेल में बंद पूर्व विधायक मामता देवी का दूधमुहा बच्चा बीमारी की गिरफ्त में । माता वैष्णों देवी मंदिर के 32वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 26 को

Jamshedpur बढ़ते कोरोना पर प्रशासन सख्त, टेस्ट नहीं कराएंगे तो होगी प्राथमिकता दर्ज

कोरोना चैन को तोड़ने के लिए सभी चौक चौराहों और बस्तियों में लोगो की हो रही है कोरोना जांच

जमशेदपुर : जिला प्रशासन हुआ वैश्विक महामारी कोरोना  लिए हुआ सख्त जो लोग कोरोना टेस्ट नहीं कराएंगे उन लोगों के ऊपर होगी प्राथमिकता दर्ज । मेडिकल टीम और मौके पर मौजूद पुलिस टीम को स्पष्ट निर्देश जमशेदपुर मे लगातार कोरोना का कहर बन कर बरस रहा है. जहां शहर के लोग आज भी कोरोना को हल्के मे ले रहे है.

वहीं जिला प्रसासन द्वारा लोगो को कोरोना के प्रती जागरुक करने के लिए कइ कार्य किए है. बावजूद कोरोना वारयस का चैन बड़ता जा रहा है. जहां अब जिला प्रसाशन द्वारा कोरोना के चैन को तोड़ने के लिए शहर के सभी चौक चौराहों और बस्तियों में लोगो की कोरोना जांच की जा रही है. जहां प्रराशन शक्ती करते हुए बिना मास्क और शोसल डिस्टेश का पालन नहीं करने वाले लोगो को पकड़ कर कोरोना जांच करवाई जा रही है.

वहीं प्रशासन लोगो से अपील कर रहा है कि जादा से जादा कोरोना जांच करवाए. जिसे कोरोना के कहर को हम रोक सके । ऐसे में जमशेदपुर के सबसे बड़े बाज़ार साकची बाजार के 5 एंट्री पॉइंट पर घेराबंदी कर कोरोना जांच के लिए पॉइंट बनाए गए जिसमें बाजार में आने वाले सभी लोगों को जांच कराना अनिवार्य है साथ ही साथ जो लोग जांच नहीं कराएंगे उनके खिलाफ एफ आई आर दर्जभी होगी !

इसके तहत आज जमशेदपुर के एसडीओ नीतीश कुमार ने  जमशेदपुर के साकची बाजार में घूम घूम कर पसीना बहाया और साथ ही साथ अपने मेडिकल टीम को स्पष्ट निर्देश दिया कि जो लोग भी बाजार के अंदर आए उन लोगों से उन सभी लोगों का कोरोना जांच अवश्य करें साथ ही साथ जो लोग जांच में सहयोग नहीं करते हैं ऐसे लोगों पर प्राथमिक दर्ज किया जाए साथ ही साथ लोगों से अपील भी किए की प्रशासन द्वारा जो भी गाइडलाइन दिया जा रहा है उसका पालन अवश्य करें

वही मौके पर मौजूद  जेएनएसी की स्पेशल ऑफिसर कृष्णा प्रसाद ने बताया कि साकची बाजार में आज कोरोना टेस्ट का कैंप लगा हुआ है जो लोग बाजार में आएंगे उनका कोरोना टेस्ट होगा और पूरे साकची बाजार के दुकानदारों का भी कोरोना टेस्ट होगा यह प्रक्रिया जमशेदपुर शहर में लगातार चलता रहेगा और लोगों से अपील की कि प्रशासन का सहयोग करें।

जमशेदपुर मे लगातार कोरोना ब्लास्ट जारी है. जहां अब तक कोरोना पॉजिटिव मामला 10 हजार के पार पहुंच गया है. तो वहीं कोरोना से मरने वालों कि संख्या भी 250 के पार पहुंच गई है. जो कि पूरे झारखंण्ड मे कोरोना का कहर सबसे अधिक जमशेदपुर शहर बन चूका है. जिसको लेकर अब जिला प्राशन ने कोरोना के चेन को रोकने के लिए कमर कस लिया है ।

nanhe kadam hide