Jamshedpur बढ़ते कोरोना पर प्रशासन सख्त, टेस्ट नहीं कराएंगे तो होगी प्राथमिकता दर्ज

कोरोना चैन को तोड़ने के लिए सभी चौक चौराहों और बस्तियों में लोगो की हो रही है कोरोना जांच

yamaha

जमशेदपुर : जिला प्रशासन हुआ वैश्विक महामारी कोरोना  लिए हुआ सख्त जो लोग कोरोना टेस्ट नहीं कराएंगे उन लोगों के ऊपर होगी प्राथमिकता दर्ज । मेडिकल टीम और मौके पर मौजूद पुलिस टीम को स्पष्ट निर्देश जमशेदपुर मे लगातार कोरोना का कहर बन कर बरस रहा है. जहां शहर के लोग आज भी कोरोना को हल्के मे ले रहे है.

वहीं जिला प्रसासन द्वारा लोगो को कोरोना के प्रती जागरुक करने के लिए कइ कार्य किए है. बावजूद कोरोना वारयस का चैन बड़ता जा रहा है. जहां अब जिला प्रसाशन द्वारा कोरोना के चैन को तोड़ने के लिए शहर के सभी चौक चौराहों और बस्तियों में लोगो की कोरोना जांच की जा रही है. जहां प्रराशन शक्ती करते हुए बिना मास्क और शोसल डिस्टेश का पालन नहीं करने वाले लोगो को पकड़ कर कोरोना जांच करवाई जा रही है.

वहीं प्रशासन लोगो से अपील कर रहा है कि जादा से जादा कोरोना जांच करवाए. जिसे कोरोना के कहर को हम रोक सके । ऐसे में जमशेदपुर के सबसे बड़े बाज़ार साकची बाजार के 5 एंट्री पॉइंट पर घेराबंदी कर कोरोना जांच के लिए पॉइंट बनाए गए जिसमें बाजार में आने वाले सभी लोगों को जांच कराना अनिवार्य है साथ ही साथ जो लोग जांच नहीं कराएंगे उनके खिलाफ एफ आई आर दर्जभी होगी !

इसके तहत आज जमशेदपुर के एसडीओ नीतीश कुमार ने  जमशेदपुर के साकची बाजार में घूम घूम कर पसीना बहाया और साथ ही साथ अपने मेडिकल टीम को स्पष्ट निर्देश दिया कि जो लोग भी बाजार के अंदर आए उन लोगों से उन सभी लोगों का कोरोना जांच अवश्य करें साथ ही साथ जो लोग जांच में सहयोग नहीं करते हैं ऐसे लोगों पर प्राथमिक दर्ज किया जाए साथ ही साथ लोगों से अपील भी किए की प्रशासन द्वारा जो भी गाइडलाइन दिया जा रहा है उसका पालन अवश्य करें

वही मौके पर मौजूद  जेएनएसी की स्पेशल ऑफिसर कृष्णा प्रसाद ने बताया कि साकची बाजार में आज कोरोना टेस्ट का कैंप लगा हुआ है जो लोग बाजार में आएंगे उनका कोरोना टेस्ट होगा और पूरे साकची बाजार के दुकानदारों का भी कोरोना टेस्ट होगा यह प्रक्रिया जमशेदपुर शहर में लगातार चलता रहेगा और लोगों से अपील की कि प्रशासन का सहयोग करें।

जमशेदपुर मे लगातार कोरोना ब्लास्ट जारी है. जहां अब तक कोरोना पॉजिटिव मामला 10 हजार के पार पहुंच गया है. तो वहीं कोरोना से मरने वालों कि संख्या भी 250 के पार पहुंच गई है. जो कि पूरे झारखंण्ड मे कोरोना का कहर सबसे अधिक जमशेदपुर शहर बन चूका है. जिसको लेकर अब जिला प्राशन ने कोरोना के चेन को रोकने के लिए कमर कस लिया है ।

raja moter
Leave A Reply

Your email address will not be published.