Logo
ब्रेकिंग
माता वैष्णों देवी मंदिर का 32वां वार्षिकोत्सव भंडारा के साथ संपन्न युवक ने प्रेमिका के लवर को उतारा मौत के घाट, वारदात को अंजाम देकर कुएं में फेंकी लाश । 1932 खतियान राज्यपाल ने किया वापस, झामुमो में आक्रोश, किया विरोध, फूंका प्रधानमंत्री का पुतला । रामगढ़ विधानसभा उपनिर्वाचन 2023 के मद्देनजर उपायुक्त ने की प्रेस वार्ता कराटे बेल्ट ग्रेडेशन टेस्ट सह प्रशिक्षण शिविर में 150 कराटेकार शामिल, उत्कृष्ट प्रदर्शनकारी को मिला ... श्रीराम सेना के विशाल हिंदू सम्मेलन में राष्ट्रवादी प्रखर प्रवक्ता पुष्पेंद्र कुलश्रेष्ठ और अंतरराष्... भव्य कलश यात्रा के साथ माता वैष्णों देवी मंदिर का 32वां वार्षिकोत्सव शुरू रामगढ़ में मनाया गया 74 वां गणतंत्र दिवस, विभिन्न कार्यालयों द्वारा निकाली गई झांकी माँ की ममता से दूर जेल में बंद पूर्व विधायक मामता देवी का दूधमुहा बच्चा बीमारी की गिरफ्त में । माता वैष्णों देवी मंदिर के 32वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 26 को

सौतेले पिता की हैवानियत देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे #जमशेदपुर

सौतेला पिता ने अपनी 5 साल की मासूम बच्ची का बेरहमी से मार डाला

जमशेदपुर में हैवानियत की तमाम हदें उस वक्त पार हो गई जब रोंगटे खड़े कर देने वाला एक हृदय विदारक मासूम की हत्या मामला सामने आया

जहा हत्यारा और कोई नहीं बल्कि उसका ही सौतेला पिता जिसने अपने ही 5 साल की मासूम बच्ची का बेरहमी से हत्या कर डाला ।

सौतेले हैवान पिता सुप्रियो घोष ने
पहले बेटी का गला दबाया, हाथ-पैर हिलता देख जिंदा होने के शक में उसे नदी में डुबो दिया ।

शादी के दो साल बाद भी अपनी संतान होने नहीं देती थी पत्नी, महज इसलिए इस आरोपी हैवान पिता ने सौतेली मासूम बेटी को मौत के घाट उतार डाला।

जमशेदपुर: ये मामला है जमशेदपुर के सोनारी थाना क्षेत्र की जहा तीन दिनों पहले पांच वर्षीय मासूम बच्ची की हत्या का दिल दहलाने वाला मामला सामने आया था, जहा उसका कलाई कटा हुआ शरीर बरामद हुआ था ।

इस खबर ने पूरे क्षेत्र को हिला कर रख दिया था ।
इस हृदय विदारक घटना में राज्य के मुख्यमंत्री ने जमशेदपुर पुलिस को जल्द करवाई के निर्देश दिए थे , पुलिस ने इस मामले में विशेष टीम का गठन किया और 48 घंटों के भीतर जाल बिछाकर आरोपी सौतेले पिता सुप्रियो घोष उर्फ राजा हिटलर को गिरफ्तार कर लिया ।
जिले के वरीय आरक्षी अधीक्षक डॉ एम तमिलवानन ने कहा कि बच्ची के सौतले पिता का अक्सर बच्ची के मा के साथ बच्चे को लेकर विवाद चलते रहता था , और उसी विवाद के कारण उसने इस हत्याकांड को अंजाम दिया । फिलहाल पुलिस ने आरोपी सौतेले पिता को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है ।

nanhe kadam hide