Logo
ब्रेकिंग
Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार

Patratu लबगा पंचायत में दर्जनों लाभुको के बीच मच्छरदानी का वितरण किया गया

पतरातू : बरसात के मौसम में मच्छर से होने वाली बीमारियों से बचाव के लिए पतरातू प्रखण्ड के लबगा पंचायत में दर्जनों ग्रामीणों के बीच मच्छरदानी का वितरण किया गया।

झरखंड सरकार के आदेशानुसार हर जरूरतमंद और गरीब व्यक्तियों के बीच राज्य के हर पंचायत में मच्छरदानी का वितरण किया जा रहा है। लबगा पंचायत के दर्जनों लाभुको के बीच मुखिया शिव प्रसाद मुंडा एवं पतरातू प्रखण्ड के निगरानी रक्षक रवीश कुमार राय के देखरेख में मच्छरदानी का वितरण किया गया ।