Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

विद्या मंदिर क्लासेस के विद्यार्थियों ने सीबीएसई 10वीं बोर्ड परीक्षा में किया बेहतर प्रदर्शन

रांची: विद्या मंदिर क्लासेस के विद्यार्थियों ने सीबीएसई 10वीं बोर्ड परीक्षा में शत-प्रतिशत सफलता हासिल की है. संस्थान की अनन्या सिंह ने 98.4 प्रतिशत, सौरभ कुमर ने 96.2 प्रतिशत, हर्ष अग्रवाल ने 95.2 प्रतिशत, श्रेया ने 94.8 प्रतिशत, आयुष सिंह ने 92.2 प्रतिशत, चंदन कुमार ने 92 प्रतिशत प्राप्त किया है. कई विद्यार्थियों को 90 प्रतिशत से अधिक अंक मिला है.

12वीं में पढ़ने वाले छात्र रजनीकांत ने 97.2 प्रतिशत एवं आदित्य झा ने 93.6 प्रतिशत अंक प्राप्त किया. अन्य सभी विद्यार्थियों ने 85 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त किया. सेंटर मैनेजर काजल किरण ने अनन्या को सम्मानित किया.