Logo
ब्रेकिंग
Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार

पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद सीईओ ने किया मांडू प्रखंड अंतर्गत तोपा पंचायत का निरीक्षण

रामगढ़: कोरोना वायरस कोविड-19 से बचाव एवं इसके रोकथाम हेतु पूरे देश में लॉकडाउन किया गया है। इस दौरान जिला प्रशासन, रामगढ़ द्वारा कोविड-19 को रोकने हेतु सभी तरह के प्रयास किए जा रहे हैं।

रामगढ़: कोरोना वायरस कोविड-19 से बचाव एवं इसके रोकथाम हेतु पूरे देश में लॉकडाउन किया गया है। इस दौरान जिला प्रशासन, रामगढ़ द्वारा कोविड-19 को रोकने हेतु सभी तरह के प्रयास किए जा रहे हैं।

इसी क्रम में पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद अंचल अधिकारी मांडू श्री राकेश कुमार श्रीवास्तव के द्वारा शनिवार को तोपा पंचायत अंतर्गत बनवार गांव का निरीक्षण किया गया।

निरीक्षण के दौरान अंचल अधिकारी द्वारा बनवार गांव मेरा रहे निवासियों से पॉजिटिव मरीज के संपर्क में आए लोगों के संबंध में विस्तार पूर्वक जानकारी ली गई। इस दौरान उन्होंने बनवार गांव के मुखिया को पूरे क्षेत्र को अपने नेतृत्व में सैनिटाइज कराने एवं अनिवार्य रूप से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराने का निर्देश दिया। इस दौरान उन्होंने कहा कि सभी व्यक्ति सुनिश्चित करें कि वे अनिवार्य रूप से घर के अंदर रहे एवं बेहद जरूरी कार्य होने पर घर से बाहर निकलते वक्त मास्क पहनकर अथवा चेहरे को ढक कर कि बाहर निकले।

अंचल अधिकारी ने बनवार गांव के मुख्य को निर्देश दिया कि वे यह सुनिश्चित करें कि गांव में किसी अन्य राज्य से आने वाले व्यक्ति की जानकारी तुरंत प्रशासन को दी जाए ताकि ससमय उसकी स्वास्थ जा की जा सके।