Logo
ब्रेकिंग
भव्य कलश यात्रा के साथ माता वैष्णों देवी मंदिर का 32वां वार्षिकोत्सव शुरू रामगढ़ में मनाया गया 74 वां गणतंत्र दिवस, विभिन्न कार्यालयों द्वारा निकाली गई झांकी माँ की ममता से दूर जेल में बंद पूर्व विधायक मामता देवी का दूधमुहा बच्चा बीमारी की गिरफ्त में । माता वैष्णों देवी मंदिर के 32वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 26 को सुभाष चंद्र बोस की जयंती पर याद किए गए नेताजी, रामगढ़ से जुड़ा है नेताजी के कई लम्हो का नाता । स्वीप के तहत जिला प्रशासन एकादश एवं दिव्यांग एकादश के बीच हुआ क्रिकेट मैच का आयोजन । नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती एवं पराक्रम दिवस के अवसर पर माल्यार्पण कार्यक्रम का हुआ आयोजन । रामप्रसाद चंद्रभान सरस्वती विद्या मंदिर में संस्कृति ज्ञान परीक्षा का आयोजन। मेदांता रांची द्वारा अधिवक्ता संघ परिसर में लगाया गया निशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर । रामगढ़ विधानसभा उपचुनाव को लेकर कांग्रेस के पदाधिकारियों की हुई बैठक ।

पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद सीईओ ने किया मांडू प्रखंड अंतर्गत तोपा पंचायत का निरीक्षण

रामगढ़: कोरोना वायरस कोविड-19 से बचाव एवं इसके रोकथाम हेतु पूरे देश में लॉकडाउन किया गया है। इस दौरान जिला प्रशासन, रामगढ़ द्वारा कोविड-19 को रोकने हेतु सभी तरह के प्रयास किए जा रहे हैं।

रामगढ़: कोरोना वायरस कोविड-19 से बचाव एवं इसके रोकथाम हेतु पूरे देश में लॉकडाउन किया गया है। इस दौरान जिला प्रशासन, रामगढ़ द्वारा कोविड-19 को रोकने हेतु सभी तरह के प्रयास किए जा रहे हैं।

इसी क्रम में पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद अंचल अधिकारी मांडू श्री राकेश कुमार श्रीवास्तव के द्वारा शनिवार को तोपा पंचायत अंतर्गत बनवार गांव का निरीक्षण किया गया।

निरीक्षण के दौरान अंचल अधिकारी द्वारा बनवार गांव मेरा रहे निवासियों से पॉजिटिव मरीज के संपर्क में आए लोगों के संबंध में विस्तार पूर्वक जानकारी ली गई। इस दौरान उन्होंने बनवार गांव के मुखिया को पूरे क्षेत्र को अपने नेतृत्व में सैनिटाइज कराने एवं अनिवार्य रूप से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराने का निर्देश दिया। इस दौरान उन्होंने कहा कि सभी व्यक्ति सुनिश्चित करें कि वे अनिवार्य रूप से घर के अंदर रहे एवं बेहद जरूरी कार्य होने पर घर से बाहर निकलते वक्त मास्क पहनकर अथवा चेहरे को ढक कर कि बाहर निकले।

अंचल अधिकारी ने बनवार गांव के मुख्य को निर्देश दिया कि वे यह सुनिश्चित करें कि गांव में किसी अन्य राज्य से आने वाले व्यक्ति की जानकारी तुरंत प्रशासन को दी जाए ताकि ससमय उसकी स्वास्थ जा की जा सके।

nanhe kadam hide