रामगढ़ जिले की सभी खबरें एक नज़र में । News Lens Express l July 07, 2020

01 : बड़कागांव विधायक अंबा प्रसाद ने एनटीपीसी और त्रिवेणी सैनिक माइनिंग के खिलाफ खोला मोर्चा। रोजगार सत्याग्रह के साथ बड़कागांव विधायक अंबा प्रसाद की फरमान है पहले दो मुआवजा और रोजगार फिर करो खनन का कारोबार ।

02: मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के गृह पंचायत में समारोह आयोजित कर कामगारों के बीच पैंट, शर्ट व साड़ी का किया गया वितरण । मुख्य अतिथि रामगढ़ विधायक ममता देवी की मौजूदगी में श्रम नियोजन एवं प्रशिक्षण विभाग झारखंड भवन एवं अन्य संनिर्माण कर्मकार कल्याण बोर्ड के अंतर्गत निबंधित 99 लाभुकों के बीच शर्ट, पैंट एवं साड़ी का वितरण किया गया ।

03: रामगढ़ : भुरकुंडा थाना के एसआई नरेन्द्र प्रसाद ने आज मानवीय पहल करते हुए भुरकुंडा के बिभिन्न क्षेत्रों मे मेडिकल किट और खाद्यान्न समाग्री वितरण किए। इससे पहले भी इनके द्वारा भुरकुंडा थाना क्षेत्र के जरूरतमंद​ लोगो के बीच खाध समाग्री, माक्स, सेनटाइजर इत्यादि बाटा जा चुका है।

04 : रजरप्पा में अवैध शराब के खिलाफ पुलिस ने की छापेमारी, शराब भट्टी को किया ध्वस्त, छापेमारी से अवैध शराब कारोबारियों में मचा हड़कंप

05: रामगढ़ पुलिस ने 2 किलो प्रतिबंधित गांजा के साथ एक युवक को किया गिरफ्तार, नईसराय के पान दुकान में छापेमारी के बाद प्रतिबंधित गांजा किया गया बरामद, गांजा के साथ संचालक गिरफ्तार

06: पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास का बरही जाने के क्रम में रामगढ़ में भाजपाइयों ने बुके और माला देकर किया भव्य स्वागत

07: रामगढ़ कॉलेज की बाउंड्री तोड़े जाने की घटना का जायजा लेने पहुंचे विनोबा भावे विश्वविद्यालय के कुलपति और कुलसचिव, कहां कॉलेज की जमीन हड़पने वालों के खिलाफ राज्यपाल को लिखेंगे पत्र ।

08: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध मौत पर क्षत्रिय युवा मंच ने निकाला कैंडल मार्च, सुशांत सिंह राजपूत को न्याय नहीं मिलने तक प्रदर्शन जारी रखने की दी चेतावनी ।

09: रामगढ़ पुलिस अधीक्षक कार्यालय में पदस्थापित महिला कॉन्स्टेबल के साथ युवक ने की छेड़खानी, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, आरोपी गोला प्रखंड के रखवा का रहने वाला है ।

10: रामगढ़ में बाइकर्स गैंग की शिकार बनी पैरेलेक्स होंडा शोरूम में कार्यरत महिला कर्मचारी मोना तुरी, बाइक सवार उचक्के मोना तुरी का पर्स और मोबाइल फोन ले भागे । पर्स में एटीएम सहित कई जरूरी कागजात थे

11: रामगढ़ शहर के दुसाध मोहल्ला में संक्रमित व्यक्ति मिलने पर शहरी क्षेत्र का दुसाध मोहल्ला बना कंटेनमेंट जोन, आने-जाने पर लगा प्रतिबंध, एसडीओ ने कहा लोगों को घर में जरूरी सामान पहुंचाया जाएगा ।

12 : कुजू पनकी बाईपास फोरलेन सड़क के किनारे लगी भगवान बिरसा मुंडा की क्षतिग्रस्त प्रतिमा को पुलिस प्रशासन ने करवाया दुरुस्त ।

13: भाजपा छावनी मंडल ने डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी की 120 वीं जयंती मनाई, इस मौके पर दर्जनों फलदार और छायादार पौधे लगाएं।

14 : संयुक्त मोर्चा ने 4 स्थानों पर पीठ मीटिंग कर कर्मियों से हड़ताल पर मांगा सहयोग ।

15 : रोट्रेक्ट दामोदर वैली के सदस्यों ने गुरु पूर्णिमा पर शहर के कई शिक्षक और शिक्षिकाओं को गुरु मानते हुए किया सम्मानित । क्लब के अध्यक्ष ऋषि सेना ने कहा कि आषाढ़ पूर्णिमा के दिन गुरु वेद व्यास के जन्मदिन होने के साथ आज के दिन भगवान बुद्ध ने दीक्षा ली थी ।

16 बरलंग थाना प्रभारी संजय कुमार के नेतृत्व में अवैध शराब कारोबारियों के खिलाफ छापामारी अभियान चलाया गया । छापामारी में शराब भट्टियों को किया गया ध्वस्त, डेढ़ क्विंटल के करीब जावा महुआ शराब किया नष्ट ।

Whats App