Logo

Jamshedpur सुप्रसिद्ध डांस कोरियोग्राफर सरोज खान के निधन पर श्रद्धांजलि सभा आयोजित

जमशेदपुर : देश की सुप्रसिद्ध डांस कोरियोग्राफर सरोज खान का निधन ,पर  देश भर में उनके चाहने वालों के बिच  शोक की लहर दौड़ गई, आज जमशेदपुर में  एक श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया था।

जहां उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि दी गई। जमशेदपुर में उनके द्वारा डांस इंस्टीटयूट शुरू की गई थी, जिसके माध्यम से कई कलाकार मुम्बुई तक का सफ़र तय कर चुके हैं . जमशेदपुर में सरोज खान डांस एकेडमी  खुला था  उस वक्त  कोरियोग्राफर  सरोज खान जमशेदपुर  आई थी .इस इंस्टीटयूट के चेयरमैंन भरत सिंह और निदेशक कमल अग्रवाल थे, उनके निधन को दोनों ने ही बॉलीवुड के लिए अपुर्निया क्षति बताया, उन्होंने कहा की सरोज खान के चले जाने से बॉलीवुड और देश ने एक ऐसा कोरियोग्राफर खोया है जिसकी क्षतिपूर्ति करना काफी मुश्किल है, सरोज खान वैसे कोरियोग्राफर थी जो एक साधारण रंग मंच के कलाकार को ऊँचे से ऊँचे पायदान तक पहुंचाने की काबिलियत रखती थी, उनके डांस स्टेप्स के कारन आज बॉलीवुड को बेहतरीन से बेहतरीन कलाकार मिले हैं , उन्होंने कहा की आज सरोज खान हमारे बिच नहीं है और उनकी कमी सभी कला प्रेमियों को खलेगी .

nanhe kadam hide
ब्रेकिंग
मुख्यमंत्री श्री हेमन्त सोरेन आज रामगढ़ जिला के लुकैयाटांड़ में अमर शहीद सोबरन सोरेन के शहादत दिवस पर ... श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल में संविधान दिवस मनाया गया। संविधान दिवस पर कांग्रेस कमेटी रामगढ़ ने बाबा अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर श्रद्धा सुमन अर्पि... अमृत ट्रॉफी में रामगढ़ विधानसभा के पंचायतों में घमासान मुकाबला जारी । संविधान दिवस के मौके पर उत्क्रमित मध्य विद्यालय में कार्यक्रम का आयोजन। विधायक ममता देवी ने बीमारी से पीड़ित व्यक्ति को 75 हजार का डीडी सौंपा। जिला नियोजनालय रामगढ़ द्वारा किया गया भर्ती कैंप का आयोजन। उपायुक्त की अध्यक्षता में किया गया भारतीय संविधान के प्रस्तावना का पठन। धान अधिप्राप्ति को लेकर पैक्सों के चयन हेतु उपायुक्त की अध्यक्षता में हुआ बैठक का आयोजन । उपायुक्त की अध्यक्षता में हुआ सावित्रीबाई फुले किशोरी समृद्धि योजना, सुखाड़ राहत योजना, प्री मैट्रिक...