Logo
ब्रेकिंग
Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार

Dulmi: डीजल और पेट्रोल के मुल्य वृद्धि के खिलाफ विधायक ममता देवी ने दिया साकेतिक धरना

पेट्रोल डीजल के दाम मे बढोतरी कर केन्द्र सरकार जनता का कमर तोड रही है : ममता देवी

दुलमी: डीजल और पेट्रोल में अप्रत्याशित मुल्य वृद्धि के खिलाफ दुलमी प्रखंड कांग्रेस कमेटी ने प्रखंड मुख्यालय परिसर में एक दिवसीय साकेतिक धरना का आयोजन किया। धरना प्रदर्शन कि अध्यक्षता प्रखंड अध्यक्ष मटू करमाली संचालन रविकांत कुमार ने किया। धरना प्रदर्शन के बाद महामहिम राष्ट्रपति के नाम बीडीओ को ज्ञापन सौपा गया ।

धरना प्रर्दशन में बतौर मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद विधायक ममता देवी ने धरना प्रदर्शन को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा नेताओं को शर्म आनी चाहिए, जो कांग्रेस की सरकार में मामूली रूप से मूल्य वृद्धि होती थी तो पूरा नेता लोग पूरे प्रदेश को सर पर उठा लेते थे और पूरे देश में सड़क पर उतर कर विरोध करते थे । इस मौके पर महेंद्र ओहदार, लिलेशवर महतो, सराफत, सुमित कुमार, फुलचंद, पुनित महतो, रामघृत महतो, उतम महतो, करमू कुमार, शत्रुजय करमाली, अजय भोक्ता, बंटी कुमार, सिकेनद महतो, विकाशराम महतो, ईमाम अंसारी, आरिफ अंसारी, ताहिर अंसारी, बुधेशवर महतो, हेमंत महतो, जनार्दन मानकी, रोहित महतो, सजंय कुमार, अमित कुमार आदि मौजूद थे।