Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

Ramgarh नाई समाज ने मुख्यमंत्री के नाम उपायुक्त को सौंपा ज्ञापन

प्रत्येक सैलून दुकानदार को दस दस हजार रुपया आर्थिक मदद का किया मांग

रामगढ़: जिला नाई समिति रामगढ़ ने मुख्य मंत्री हेमंत सोरेन से आर्थिक मदद के रूप में 10-10 हजार रु की मांग की है। इस संबंध में उपायुक्त के माध्यम से मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा है। मांग है कि कोविड-19 कोरोना महामारी संक्रमण व लंबे समय से लॉकडाउन के कारण नाई समाज भुखमरी के कगार पर पहुंच गया है।

नाई समाज के लोगों को आर्थिक मदद पहुंचाई जाए। संपूर्ण झारखंड व पूरे देश में नाई समाज का एक मात्र रोजगार सैलून व बालदाढ़ी बनाने का कार्य सहित यजमानी है। सोशल डिस्टेंस के अभाव इस कार्य को करना संभव नहीं है। इस कार्य से कोराना महामारी फैलने का खतरा है। नाई समाज के लिए रोजगार के अभाव में पारिवारिक जीवन-यापन की समस्या, दुकान का भाड़ा, बिजली बिल भुगतान की समस्या गंभीर रूप ले लिया है। जिला नाई समिति के सभी पदाधिकारीगण व सदस्यगण अपने समाज के हित में झारखंड सरकार से आर्थिक मदद की मांग की है। प्रत्येक सैलून दुकानदार को दस-दस हजार मासिक अनुदान जीवन यापन के लिए दिए जाए। जिससे समाज के लोगों का कल्याण हो सकें। मौके पर नाई समिति अध्यक्ष प्रो पूर्णकांत ठाकुर, सचिव लालचंद ठाकुर, प्रणीत कुमार, महेश ठाकुर, महेंद्र ठाकुर, गणेश ठाकुर, दिलीप शर्मा,चतुर्भुज इाकुर,प्रदीप शर्मा, हुलास ठाकुर,मोती ठाकुर, मोहन,मुकेश, सिकंदर ठाकुर आदि मौजूद थे।