Logo
ब्रेकिंग
Income tax raid फर्नीचर व गद्दे में थीं नोटों की गड्डियां, यहां IT वालो को मिली अरबों की संपत्ति! बाइक चोरी करने वाले impossible गैंग का भंडाफोड़, पांच अपरा'धी गिरफ्तार।। रामगढ़ की बेटी महिमा को पत्रकारिता में अच्छा प्रदर्शन के लिए किया गया सम्मानित Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l

Ramgarh नाई समाज ने मुख्यमंत्री के नाम उपायुक्त को सौंपा ज्ञापन

प्रत्येक सैलून दुकानदार को दस दस हजार रुपया आर्थिक मदद का किया मांग

रामगढ़: जिला नाई समिति रामगढ़ ने मुख्य मंत्री हेमंत सोरेन से आर्थिक मदद के रूप में 10-10 हजार रु की मांग की है। इस संबंध में उपायुक्त के माध्यम से मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा है। मांग है कि कोविड-19 कोरोना महामारी संक्रमण व लंबे समय से लॉकडाउन के कारण नाई समाज भुखमरी के कगार पर पहुंच गया है।

नाई समाज के लोगों को आर्थिक मदद पहुंचाई जाए। संपूर्ण झारखंड व पूरे देश में नाई समाज का एक मात्र रोजगार सैलून व बालदाढ़ी बनाने का कार्य सहित यजमानी है। सोशल डिस्टेंस के अभाव इस कार्य को करना संभव नहीं है। इस कार्य से कोराना महामारी फैलने का खतरा है। नाई समाज के लिए रोजगार के अभाव में पारिवारिक जीवन-यापन की समस्या, दुकान का भाड़ा, बिजली बिल भुगतान की समस्या गंभीर रूप ले लिया है। जिला नाई समिति के सभी पदाधिकारीगण व सदस्यगण अपने समाज के हित में झारखंड सरकार से आर्थिक मदद की मांग की है। प्रत्येक सैलून दुकानदार को दस-दस हजार मासिक अनुदान जीवन यापन के लिए दिए जाए। जिससे समाज के लोगों का कल्याण हो सकें। मौके पर नाई समिति अध्यक्ष प्रो पूर्णकांत ठाकुर, सचिव लालचंद ठाकुर, प्रणीत कुमार, महेश ठाकुर, महेंद्र ठाकुर, गणेश ठाकुर, दिलीप शर्मा,चतुर्भुज इाकुर,प्रदीप शर्मा, हुलास ठाकुर,मोती ठाकुर, मोहन,मुकेश, सिकंदर ठाकुर आदि मौजूद थे।