Logo
ब्रेकिंग
स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न ।

Ramgarh नाई समाज ने मुख्यमंत्री के नाम उपायुक्त को सौंपा ज्ञापन

प्रत्येक सैलून दुकानदार को दस दस हजार रुपया आर्थिक मदद का किया मांग

रामगढ़: जिला नाई समिति रामगढ़ ने मुख्य मंत्री हेमंत सोरेन से आर्थिक मदद के रूप में 10-10 हजार रु की मांग की है। इस संबंध में उपायुक्त के माध्यम से मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा है। मांग है कि कोविड-19 कोरोना महामारी संक्रमण व लंबे समय से लॉकडाउन के कारण नाई समाज भुखमरी के कगार पर पहुंच गया है।

नाई समाज के लोगों को आर्थिक मदद पहुंचाई जाए। संपूर्ण झारखंड व पूरे देश में नाई समाज का एक मात्र रोजगार सैलून व बालदाढ़ी बनाने का कार्य सहित यजमानी है। सोशल डिस्टेंस के अभाव इस कार्य को करना संभव नहीं है। इस कार्य से कोराना महामारी फैलने का खतरा है। नाई समाज के लिए रोजगार के अभाव में पारिवारिक जीवन-यापन की समस्या, दुकान का भाड़ा, बिजली बिल भुगतान की समस्या गंभीर रूप ले लिया है। जिला नाई समिति के सभी पदाधिकारीगण व सदस्यगण अपने समाज के हित में झारखंड सरकार से आर्थिक मदद की मांग की है। प्रत्येक सैलून दुकानदार को दस-दस हजार मासिक अनुदान जीवन यापन के लिए दिए जाए। जिससे समाज के लोगों का कल्याण हो सकें। मौके पर नाई समिति अध्यक्ष प्रो पूर्णकांत ठाकुर, सचिव लालचंद ठाकुर, प्रणीत कुमार, महेश ठाकुर, महेंद्र ठाकुर, गणेश ठाकुर, दिलीप शर्मा,चतुर्भुज इाकुर,प्रदीप शर्मा, हुलास ठाकुर,मोती ठाकुर, मोहन,मुकेश, सिकंदर ठाकुर आदि मौजूद थे।