Logo
ब्रेकिंग
माता वैष्णों देवी मंदिर का 32वां वार्षिकोत्सव भंडारा के साथ संपन्न युवक ने प्रेमिका के लवर को उतारा मौत के घाट, वारदात को अंजाम देकर कुएं में फेंकी लाश । 1932 खतियान राज्यपाल ने किया वापस, झामुमो में आक्रोश, किया विरोध, फूंका प्रधानमंत्री का पुतला । रामगढ़ विधानसभा उपनिर्वाचन 2023 के मद्देनजर उपायुक्त ने की प्रेस वार्ता कराटे बेल्ट ग्रेडेशन टेस्ट सह प्रशिक्षण शिविर में 150 कराटेकार शामिल, उत्कृष्ट प्रदर्शनकारी को मिला ... श्रीराम सेना के विशाल हिंदू सम्मेलन में राष्ट्रवादी प्रखर प्रवक्ता पुष्पेंद्र कुलश्रेष्ठ और अंतरराष्... भव्य कलश यात्रा के साथ माता वैष्णों देवी मंदिर का 32वां वार्षिकोत्सव शुरू रामगढ़ में मनाया गया 74 वां गणतंत्र दिवस, विभिन्न कार्यालयों द्वारा निकाली गई झांकी माँ की ममता से दूर जेल में बंद पूर्व विधायक मामता देवी का दूधमुहा बच्चा बीमारी की गिरफ्त में । माता वैष्णों देवी मंदिर के 32वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 26 को

Ramgarh नाई समाज ने मुख्यमंत्री के नाम उपायुक्त को सौंपा ज्ञापन

प्रत्येक सैलून दुकानदार को दस दस हजार रुपया आर्थिक मदद का किया मांग

रामगढ़: जिला नाई समिति रामगढ़ ने मुख्य मंत्री हेमंत सोरेन से आर्थिक मदद के रूप में 10-10 हजार रु की मांग की है। इस संबंध में उपायुक्त के माध्यम से मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा है। मांग है कि कोविड-19 कोरोना महामारी संक्रमण व लंबे समय से लॉकडाउन के कारण नाई समाज भुखमरी के कगार पर पहुंच गया है।

नाई समाज के लोगों को आर्थिक मदद पहुंचाई जाए। संपूर्ण झारखंड व पूरे देश में नाई समाज का एक मात्र रोजगार सैलून व बालदाढ़ी बनाने का कार्य सहित यजमानी है। सोशल डिस्टेंस के अभाव इस कार्य को करना संभव नहीं है। इस कार्य से कोराना महामारी फैलने का खतरा है। नाई समाज के लिए रोजगार के अभाव में पारिवारिक जीवन-यापन की समस्या, दुकान का भाड़ा, बिजली बिल भुगतान की समस्या गंभीर रूप ले लिया है। जिला नाई समिति के सभी पदाधिकारीगण व सदस्यगण अपने समाज के हित में झारखंड सरकार से आर्थिक मदद की मांग की है। प्रत्येक सैलून दुकानदार को दस-दस हजार मासिक अनुदान जीवन यापन के लिए दिए जाए। जिससे समाज के लोगों का कल्याण हो सकें। मौके पर नाई समिति अध्यक्ष प्रो पूर्णकांत ठाकुर, सचिव लालचंद ठाकुर, प्रणीत कुमार, महेश ठाकुर, महेंद्र ठाकुर, गणेश ठाकुर, दिलीप शर्मा,चतुर्भुज इाकुर,प्रदीप शर्मा, हुलास ठाकुर,मोती ठाकुर, मोहन,मुकेश, सिकंदर ठाकुर आदि मौजूद थे।

nanhe kadam hide