Logo
ब्रेकिंग
Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार

Ramgarh 14 लोगों को बिना मास्क बाहर निकलने और बगैर हेलमेट बाइक चलाने पर लिया गया जुर्माना

रामगढ़: कोरोनावायरस कोविड-19 से बचाव एवं इसके रोकथाम हेतु पूरे देश में लॉकडाउन की अवधि को 30 जून तक के लिए बढ़ा दिया गया है। इस दौरान जिला प्रशासन, रामगढ़ द्वारा कोविड-19 को रोकने हेतु सभी तरह के प्रयास किए जा रहे हैं।
इसी क्रम में मंगलवार को अंचल अधिकारी रामगढ़ श्री भोला शंकर महतो की अध्यक्षता में रामगढ़ ब्लॉक परिसर के समीप हेलमेट/ मास्क जांच अभियान चलाया गया।
जांच के दौरान कॉल 14 लोगों को बिना मास्क/ हेलमेट के वाहन चलाने का दोषी पाया गया जिसके बाद सभी से फाइन की वसूली की गई । जांच क्रम के दौरान कुल 14 लोगों से ₹7000 की राशि वसूली गई।

गौरतलब हो कि जिला प्रशासन रामगढ़ द्वारा कोरोनावायरस कोविड-19 से बचाव एवं इसके रोकथाम हेतु पूर्व में ही बिना मास्क का प्रयोग किए अथवा चेहरे को ढके घर से बाहर निकलने पर पूर्ण रूप से प्रतिबंध लगाया गया है।