Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

Ramgarh नवजात की मौत के बाद हॉस्पिटल में घंटो हंगामा हुआ

परिजनों ने हॉस्पिटल प्रबंधन पर लगाया लापरवाही का आरोप

रामगढ जिले के श्री साई सेवायतन हॉस्पिटल में एक नवजात की मौत के बाद देर रात तक परिजन और ग्रामीण जम कर हंगामा करते रहे। परिजनों का आरोप है कि डॉक्टर की जगह नर्स नवजात की ट्रीटमेंट में लगी थी, इसी लापरवाही से नवजात की जान गई, क्योंकि नवजात बेबी केयर में एक दिन तक बिल्कुल स्वस्थ और ठीक थी।

रामगढ पुलिस ने हॉस्पिटल में घंटो मोर्चा संभाले रखा

हंगामे को देखते हुए रामगढ पुलिस ने हॉस्पिटल में घंटो मोर्चा संभाले रखा,
जिसके तहत रामगढ़ थाना प्रभारी विद्या शंकर अपने पुलिस बल के साथ घंटों उस अस्पताल परिसर में मौजूद रहे ताकि शांति व्यवस्था बनी रहे औरकोई विपरीत स्थिति ना उत्पन्न हो जाए ।

हॉस्पिटल प्रबंधक ने लापरवाही की बात को सिरे से खारिज कर दिया

इस पूरे मामले में हॉस्पिटल प्रबंधक ने लापरवाही की बात को सिरे से खारिज कर दिया। हॉस्पिटल प्रबंधक डॉ गीता सिन्हा मानकी ने उल्टे ही नाबजात के परिजन पर आरोप लगाया और कहा कि कुछ गड़बड़ होती है बहुत सारी गलतियां निकलती है साथ ही उन्होंने कहा कि लोग समय रहते बच्चे को यहां से लेकर नहीं गए इतना ही नहीं उन्होंने आरोप लगाते हुए दबी जुबान से क्या कहा आप सुने ।

खबर देखने के लिए नीचे दिए गए वीडियो लिंक पर क्लिक करें