Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ की बेटी महिमा को पत्रकारिता में अच्छा प्रदर्शन के लिए किया गया सम्मानित Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l

Ramgarh नवजात की मौत के बाद हॉस्पिटल में घंटो हंगामा हुआ

परिजनों ने हॉस्पिटल प्रबंधन पर लगाया लापरवाही का आरोप

रामगढ जिले के श्री साई सेवायतन हॉस्पिटल में एक नवजात की मौत के बाद देर रात तक परिजन और ग्रामीण जम कर हंगामा करते रहे। परिजनों का आरोप है कि डॉक्टर की जगह नर्स नवजात की ट्रीटमेंट में लगी थी, इसी लापरवाही से नवजात की जान गई, क्योंकि नवजात बेबी केयर में एक दिन तक बिल्कुल स्वस्थ और ठीक थी।

रामगढ पुलिस ने हॉस्पिटल में घंटो मोर्चा संभाले रखा

हंगामे को देखते हुए रामगढ पुलिस ने हॉस्पिटल में घंटो मोर्चा संभाले रखा,
जिसके तहत रामगढ़ थाना प्रभारी विद्या शंकर अपने पुलिस बल के साथ घंटों उस अस्पताल परिसर में मौजूद रहे ताकि शांति व्यवस्था बनी रहे औरकोई विपरीत स्थिति ना उत्पन्न हो जाए ।

हॉस्पिटल प्रबंधक ने लापरवाही की बात को सिरे से खारिज कर दिया

इस पूरे मामले में हॉस्पिटल प्रबंधक ने लापरवाही की बात को सिरे से खारिज कर दिया। हॉस्पिटल प्रबंधक डॉ गीता सिन्हा मानकी ने उल्टे ही नाबजात के परिजन पर आरोप लगाया और कहा कि कुछ गड़बड़ होती है बहुत सारी गलतियां निकलती है साथ ही उन्होंने कहा कि लोग समय रहते बच्चे को यहां से लेकर नहीं गए इतना ही नहीं उन्होंने आरोप लगाते हुए दबी जुबान से क्या कहा आप सुने ।

खबर देखने के लिए नीचे दिए गए वीडियो लिंक पर क्लिक करें