Jamshedpur अल्कोर होटल की मालकिन ने कहा: मुझे अदालत पर पूरा विश्वास है,न्याय मिलेगा

yamaha

जमशेदपुर के प्रसिद्ध अल्कोर होटल में लॉक डाउन उल्लंघन के मामले में उद्योगपति राजीव दुग्गल की गिरफ्तारी और होटल को सील किये जाने पर उनकी पत्नी कंवल दुग्गल ने अदालत पर विश्वास जताया है। उन्होंने कहा कि इस मामले में उनके ऊपर कठोर करवाई की गयी है। उन्होंने प्रशासन से गुहार लगाई है की होटल बन्द किये जाने से करीब 1000 लोगों के सामने रोजी रोटी की समस्या पैदा हो गयी है। उन्होंने भावुक होकर कहा कि किसी को भी ऐसी स्थिति का सामना ना करना पड़ा। उनका कहना था कि इस घटना के बाद अब जमशेदपुर में व्यवसाय करने के लिए।उनके परिवार को विचार करना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि न्यायालय से उन्हें पूरा न्याय मिलने का भरोसा है।

लॉक डाउन उल्लंघन के कारण सील हुए अलकोर होटल के सैकड़ों लोग बेरोजगार

जमशेदपुर में लॉक डाउन उल्लंघम से जुड़े एक मामले में जमशेदपुर के प्रमुख अल्कोर होटल को सील किये जाने से सैकडों लोगों के सामने रोजी रोटी की समस्या सामने आ गयी है। ऐसे में जब देश मे अनलॉक की प्रक्रिया शुरू है , होटल के कर्मचारियों ने सरकार से गुहार लगाई है कि वो कोई रास्ता निकाले ताकि इन लोगों के सामने बेरोजगारी का संकट न खड़ा हो । जमशेदपुर के प्रसिद्ध अल्कोर होटल का। शहर की शान समझा जाने वाला ये होटल आज वीरान है।

लॉक डाउन के शुरुआती चरण में उल्लंघन के एक मामले में प्रशासन ने न सिर्फ इस होटल को सील कर दिया बल्कि इसके मालिक समेत 7 लोगों को जेल भी भेज दिया, पर प्रशासन की इस कठोर करवाई से सैकडों लोगों के सामने भुखमरी की समस्या पैदा हो गयी है होटल के मालिक राजीव दुग्गल शहर के प्रसिद्ध व्यवसायी और उद्योगपति हैं, इसी होटल के दूसरे माले पर कम्पनी का कॉर्पोरेट office भी है। कर्मचारियों ने अब प्रशाशन और सरकार से गुहार लगाई है। पहले से मन्दी की मार झेल रहे होटल व्यवसाय की कमर लॉक डाउन से टूटी हुई है, ऐसे में अन्य होटल व्यवसायी भी प्रशासन के इस रुख से हतप्रभ हैं

raja moter
Leave A Reply

Your email address will not be published.