Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

Good news रामगढ़ जिला लगातार कोरोना नेगेटिव होने की ओर अग्रसर है

रामगढ़: कोरोना पॉजिटिव की संख्या में एक तरफ जहां भारत लगातार छलांग लगाते हुए चौथे स्थान पर पहुंचा है, वहीं झारखंड का रामगढ़ जिला लगातार कोरोना नेगेटिव होने की ओर अग्रसर है, जिले में अब तक 41 नेगेटिव हुए हैं जिनमें 8 को आज घर भेजा गया, जिन पर डॉक्टरों की टीम ने पुष्प वर्षा कर उन्हें सुखा राशन देकर विदाई दी।
रामगढ़ जिले में आज आठ लोगों ने कोरोना की जंग जीती, सभी को 7 दिनों तक होम क्वारेन्टीन में रहने के आदेश के साथ घर भेजा गया, मौके पर सिविल सर्जन ने कहा की हमारे जिले में कोरोना से ठीक होने वाले लोगों की संख्या बढ़ रही है ये अच्छा संकेत है। इस पर रामगढ़ कि सिविल सर्जन डॉक्टर नीलम चौधरी के साथ चिकित्सकों ने खुशी जाहिर करते हुए कहा की हम लोगो के लिए यह अच्छी उपलब्धि है की मरीज जल्दी जल्दी ठीक होकर निकल रहे हैं।

कोरोना निगेटिव लोगो के ऊपर डॉक्टरों की टीम ने पुष्प वर्षा कर उन्हें विदाई दी

जिले के नई सराय स्थित सीसीएल के अस्पताल में आज कोरोना से ठीक हुए आठ लोगों को उनके घर भेजा गया। इस दौरान डॉक्टरों की टीम ने सभी को 7 दिनों तक अपने घर में कैसे रहना है इसकी जानकारी दी। अस्पताल से विदा होने के दौरान कोरोना से स्वस्थ हुए सभी मरीज काफी खुश दिखे। मौके पर जिले के नई सराय स्थित सीसीएल के कोविड 19 अस्पताल के बाहर सभी आठ कोरोना निगेटिव लोगो के ऊपर डॉक्टरों की टीम ने पुष्प वर्षा कर उन्हें विदाई दी और उन्हें सूखा राशन के साथ साथ पौधा भी दिया गया। मौके पर सिविल सर्जन ने बताया कि हमारे जिले में धीरे-धीरे लोग कोरोना नेगेटिव होकर अपने घर की ओर जा रहे हैं जो एक अच्छा संकेत है,  सभी को अपने अपने घरों में 7 दिनों के लिए होम क्वॉरेंटाइन में रहने के सख्त आदेश दिए गए हैं तथा इन सभी लोगों की मॉनिटरिंग जिला प्रशासन  प्रत्येक दिन करेगी.।