Logo
ब्रेकिंग
माता वैष्णों देवी मंदिर का 32वां वार्षिकोत्सव भंडारा के साथ संपन्न युवक ने प्रेमिका के लवर को उतारा मौत के घाट, वारदात को अंजाम देकर कुएं में फेंकी लाश । 1932 खतियान राज्यपाल ने किया वापस, झामुमो में आक्रोश, किया विरोध, फूंका प्रधानमंत्री का पुतला । रामगढ़ विधानसभा उपनिर्वाचन 2023 के मद्देनजर उपायुक्त ने की प्रेस वार्ता कराटे बेल्ट ग्रेडेशन टेस्ट सह प्रशिक्षण शिविर में 150 कराटेकार शामिल, उत्कृष्ट प्रदर्शनकारी को मिला ... श्रीराम सेना के विशाल हिंदू सम्मेलन में राष्ट्रवादी प्रखर प्रवक्ता पुष्पेंद्र कुलश्रेष्ठ और अंतरराष्... भव्य कलश यात्रा के साथ माता वैष्णों देवी मंदिर का 32वां वार्षिकोत्सव शुरू रामगढ़ में मनाया गया 74 वां गणतंत्र दिवस, विभिन्न कार्यालयों द्वारा निकाली गई झांकी माँ की ममता से दूर जेल में बंद पूर्व विधायक मामता देवी का दूधमुहा बच्चा बीमारी की गिरफ्त में । माता वैष्णों देवी मंदिर के 32वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 26 को

Good news रामगढ़ जिला लगातार कोरोना नेगेटिव होने की ओर अग्रसर है

रामगढ़: कोरोना पॉजिटिव की संख्या में एक तरफ जहां भारत लगातार छलांग लगाते हुए चौथे स्थान पर पहुंचा है, वहीं झारखंड का रामगढ़ जिला लगातार कोरोना नेगेटिव होने की ओर अग्रसर है, जिले में अब तक 41 नेगेटिव हुए हैं जिनमें 8 को आज घर भेजा गया, जिन पर डॉक्टरों की टीम ने पुष्प वर्षा कर उन्हें सुखा राशन देकर विदाई दी।
रामगढ़ जिले में आज आठ लोगों ने कोरोना की जंग जीती, सभी को 7 दिनों तक होम क्वारेन्टीन में रहने के आदेश के साथ घर भेजा गया, मौके पर सिविल सर्जन ने कहा की हमारे जिले में कोरोना से ठीक होने वाले लोगों की संख्या बढ़ रही है ये अच्छा संकेत है। इस पर रामगढ़ कि सिविल सर्जन डॉक्टर नीलम चौधरी के साथ चिकित्सकों ने खुशी जाहिर करते हुए कहा की हम लोगो के लिए यह अच्छी उपलब्धि है की मरीज जल्दी जल्दी ठीक होकर निकल रहे हैं।

कोरोना निगेटिव लोगो के ऊपर डॉक्टरों की टीम ने पुष्प वर्षा कर उन्हें विदाई दी

जिले के नई सराय स्थित सीसीएल के अस्पताल में आज कोरोना से ठीक हुए आठ लोगों को उनके घर भेजा गया। इस दौरान डॉक्टरों की टीम ने सभी को 7 दिनों तक अपने घर में कैसे रहना है इसकी जानकारी दी। अस्पताल से विदा होने के दौरान कोरोना से स्वस्थ हुए सभी मरीज काफी खुश दिखे। मौके पर जिले के नई सराय स्थित सीसीएल के कोविड 19 अस्पताल के बाहर सभी आठ कोरोना निगेटिव लोगो के ऊपर डॉक्टरों की टीम ने पुष्प वर्षा कर उन्हें विदाई दी और उन्हें सूखा राशन के साथ साथ पौधा भी दिया गया। मौके पर सिविल सर्जन ने बताया कि हमारे जिले में धीरे-धीरे लोग कोरोना नेगेटिव होकर अपने घर की ओर जा रहे हैं जो एक अच्छा संकेत है,  सभी को अपने अपने घरों में 7 दिनों के लिए होम क्वॉरेंटाइन में रहने के सख्त आदेश दिए गए हैं तथा इन सभी लोगों की मॉनिटरिंग जिला प्रशासन  प्रत्येक दिन करेगी.।

nanhe kadam hide