Logo
ब्रेकिंग
माता वैष्णों देवी मंदिर का 32वां वार्षिकोत्सव भंडारा के साथ संपन्न युवक ने प्रेमिका के लवर को उतारा मौत के घाट, वारदात को अंजाम देकर कुएं में फेंकी लाश । 1932 खतियान राज्यपाल ने किया वापस, झामुमो में आक्रोश, किया विरोध, फूंका प्रधानमंत्री का पुतला । रामगढ़ विधानसभा उपनिर्वाचन 2023 के मद्देनजर उपायुक्त ने की प्रेस वार्ता कराटे बेल्ट ग्रेडेशन टेस्ट सह प्रशिक्षण शिविर में 150 कराटेकार शामिल, उत्कृष्ट प्रदर्शनकारी को मिला ... श्रीराम सेना के विशाल हिंदू सम्मेलन में राष्ट्रवादी प्रखर प्रवक्ता पुष्पेंद्र कुलश्रेष्ठ और अंतरराष्... भव्य कलश यात्रा के साथ माता वैष्णों देवी मंदिर का 32वां वार्षिकोत्सव शुरू रामगढ़ में मनाया गया 74 वां गणतंत्र दिवस, विभिन्न कार्यालयों द्वारा निकाली गई झांकी माँ की ममता से दूर जेल में बंद पूर्व विधायक मामता देवी का दूधमुहा बच्चा बीमारी की गिरफ्त में । माता वैष्णों देवी मंदिर के 32वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 26 को

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी आज करेंगे वर्चुअल रैली, शिवराज समेत MP के ये दिग्गज होंगे शामिल

भोपाल: केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी आज नागपुर से भाजपा की वर्चुअल रैली को ऑनलाइन संबोधित करेंगे। इस रैली में लगभग एक लाख लोग शामिल होगें। इसमें दिल्ली से केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, थावरचंद गेहलोत, विनय सहस्त्रबुद्धे और फग्गन सिंह कुलस्ते आदि के साथ साथ भोपाल से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, कैलाश विजयवर्गीय व प्रभात झा भी जुड़ेंगे।
रैली शाम चार बजे शुरु होगी जिसके लिए पार्टी दफ्तर के हाॅल में एलईडी स्क्रीन लगाई गई है। दो पंडितों को भी बुलाया गया है, जो स्वास्ति वाचन करेंगे। रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दूसरे कार्यकाल के 1 साल पूरा होने पर मोदी सरकार के विभिन्न कार्यों का जिक्र करेंगे। जुड़ने के लिए मप्र के 65 हजार बूथों पर लिंक दी जाएगी। रैली में एक हजार प्रबुद्धजनों को भी वीडियो काॅन्फ्रेंसिंग से और बाकी को सोशल मीडिया के प्लेटफाॅर्म से एक मंच पर लाने की तैयारी है।

nanhe kadam hide