Logo
ब्रेकिंग
Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी आज करेंगे वर्चुअल रैली, शिवराज समेत MP के ये दिग्गज होंगे शामिल

भोपाल: केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी आज नागपुर से भाजपा की वर्चुअल रैली को ऑनलाइन संबोधित करेंगे। इस रैली में लगभग एक लाख लोग शामिल होगें। इसमें दिल्ली से केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, थावरचंद गेहलोत, विनय सहस्त्रबुद्धे और फग्गन सिंह कुलस्ते आदि के साथ साथ भोपाल से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, कैलाश विजयवर्गीय व प्रभात झा भी जुड़ेंगे।
रैली शाम चार बजे शुरु होगी जिसके लिए पार्टी दफ्तर के हाॅल में एलईडी स्क्रीन लगाई गई है। दो पंडितों को भी बुलाया गया है, जो स्वास्ति वाचन करेंगे। रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दूसरे कार्यकाल के 1 साल पूरा होने पर मोदी सरकार के विभिन्न कार्यों का जिक्र करेंगे। जुड़ने के लिए मप्र के 65 हजार बूथों पर लिंक दी जाएगी। रैली में एक हजार प्रबुद्धजनों को भी वीडियो काॅन्फ्रेंसिंग से और बाकी को सोशल मीडिया के प्लेटफाॅर्म से एक मंच पर लाने की तैयारी है।