Logo
ब्रेकिंग
Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार

सेलेब्रिटी मैनेजर दिशा सालियान की 14वीं मंज़िल से गिरकर मौत, वरुण शर्मा समेत सेलेब्रिटीज़ ने जताया अफ़सोस

नई दिल्ली। मनोरंजन जगत से एक और बुरी ख़बर आयी है। सेलेब्रिटी मैनेजर दिशा सालियान की 14वीं मंज़िल से गिरकर मौत हो गयी। दिशा ने सुशांत सिंह राजपूत और वरुण शर्मा समेत कई सेलेब्रिटीज़ के साथ काम किया था।

रिपोर्ट्स के अनुसार, सोमवार रात को दिशा मुंबई के मलाड में स्थित अपनी बिल्डिंग की 14वीं मंज़िल की छत से गिर पड़ी थीं, जिससे उनकी मौत हो गयी। पीपिंग मून वेबसाइट की रिपोर्ट में यह दावा किया गया कि सेलेब्रिटी मैनेजर ने छत से कूदकर जान दी है। हालांकि पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है और अभी भी मौत का कारण जानने के लिए मामले की जांच की जा रही है।

वहीं, रिपब्लिक वर्ल्ड की रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस प्रथम दृष्ट्या इसे सुसाइड मान रही है, मगर कारण की पुष्टि ना होने की वजह से एक्सीडेंटल डेथ की रिपोर्ट दर्ज़ की गयी है। दिशा अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ मलाड के जनकल्याण नगर इलाक़े में रहती थीं। दिशा के सोशल मीडिया प्रोफाइल्स के मुताबिक, वो कॉर्नरस्टोन स्पोर्ट्स एंड एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड में बतौर मैनेजर काम कर रही थीं।

दिशा ने वरुण शर्मा के साथ लगभग एक साल तक काम किया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कॉमेडियन भारती सिंह और एक्ट्रेस एश्वर्या राय बच्चन के साथ भी दिशा काम कर चुकी थीं।

वरुण ने इंस्टाग्राम पर दिशा के साथ एक तस्वीर शेयर करके दुख जताया है। वरुण ने लिखा- मुझे शब्द नहीं मिल रहे। नि:शब्द हूं। सुन्न हो गया हूं। यह बिल्कुल असली नहीं लगता। इतनी सारी यादें हैं। कितनी अच्छी इंसान थी और अच्छी दोस्त भी। हमेशा चेहरे पर मुस्कुराहट रहती थी। जिससे भी मिलती थीं, उसके लिए एक नेकी का रवैया रहता था। तुम्हारी बहुत याद आएगी। परिवार के लए दुआएं और संबल। मुझे यक़ीन नहीं हो रहा दिशा, तुम चली गयीं। इतनी जल्दी चली गयीं।

वरुण की पोस्ट पर सोनाक्षी सिन्हा, मौनी रॉय, हुमा कुरैशी, मनजोत सिंह, आकांक्षा पुरी समेत इंडस्ट्री से जुड़े तमाम लोगों ने अफ़सोस ज़ाहिर किया है। मनोरंजन इंडस्ट्री से इस वक़्त लगातार बुरी ख़बरें आ रही हैं। इससे पहले क्राइम पेट्रोल की एक्ट्रेस प्रेक्षा मेहता और टीवी एक्टर मनमीत ने बेरोज़गारी के चलते सुसाइड कर ली थी।