Logo
ब्रेकिंग
Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार

प्रदेश में बढ़ता जा रहा कोरोना मरीजों का आंकड़ा, बालाघाट से सामने आए चार नए संक्रमित

बालाघाट: मध्यप्रदेश में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब तक लगभग हर जिलों में कोरोना की पुष्टि की जा चुकी है। जिले में अबतक सबसे ज्यादा कोरोना मरीज इंदौर से सामने आए हैं। वहीं अब बालाघाट जिले में भी कोरोना के मरीज बढ़ते ही जा रहे हैं।

मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ मनोज पांडे से प्राप्त जानकारी के अनुसार बालाघाट जिले में चार और कोरोना पॉजिटिव मरीज पाए गए हैं। डॉक्टर पांडे ने बताया कि 8 जून को देर रात्रि में ICMR लैब जबलपुर से प्राप्त 10 रिपोर्ट में से चार लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। ये सभी मुंबई से आये थे। इसमें लांजी तहसील के ग्राम बिसोनी के दो और ग्राम भुरसाडोंगरी के 2 मरीज करोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जिले में अब पॉजिटिव मरीजो की संख्या कुल 6 हो गई है। यह मरीज पहले से ही आइसोलेसन वार्ड में रखे गए थे और इन्हें अब डेडीकेटेड कोविड हेल्थ सेंटर गायखुरी बालाघाट में उपचार के लिए शिफ्ट कर दिया गया है।