Logo
ब्रेकिंग
Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार

भोपाल में शर्तों के साथ आज से खुले मॉल व रेस्त्रां, ग्वालियर-इंदौर में फैसला पेंडिंग

भोपाल: कोरोना संकट के बीच आज राजधानी भोपाल में कुछ शर्तों के साथ मॉल, रेस्त्रां, होटल खुल रहे हैं। ग्वालियर और इंदौर में फिलहाल फैसला लिया जाना बाकी है। वहीं भोपाल में भी कंटेनमेंट एरिया में बाजार जिला प्रशासन के नियमों के मुताबिक ही खोले जाएंगे। आपको बता दें कि इंदौर , भोपाल राज्य के सर्वाधिक संक्रमित जिलों में शामिल है।

भोपाल में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 1937 पहुंच गया है।ये रहेंगे नियम भोपाल में मॉल, रेस्त्रां, होटल सुबह से लेकर रात के 8 बजे तक खुले रहेंगे। जबकि मॉल में सभी जिम, स्वीमिंग पूल, स्पा पार्क, बार, ऑडिटोरियम, असेंबली हॉल, चिल्ड्रन प्ले एरिया, गेमिंग एरिया को पूरी तरह बंद रखा जाएगा। होटल, रेस्त्रां में भी केवल 50% ग्राहकों की ही अनुमति रहेगी।

वहीं गर्भवती महिला, बुजुर्ग और दस साल से कम उम्र के बच्चों को मॉल में एंट्री नहीं दी जाएगी। इसके साथ सोशल डिस्टेंसिंग को देखते हुए 6 फीट की फिजिकल दूरी का पालन करना जरुरी होगा। फूड कोर्ट में सभा, मीटिंग ,गेदरिंग, समारोह पर प्रतिबंध रहेगा। इसके साथ ही ग्राहक और दुकानदार दोनों के लिए ही मास्क लगाना भी जरूरी होगा। बिना मास्क लगाए मॉल में प्रवेश नहीं करने दिया जाएगा। पेमेंट के लिए भी ई-वॉलेट की व्यवस्था की गई है।