Logo
ब्रेकिंग
Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार

बैगी कपड़ों की वजह से रोहित शर्मा ने की युजवेंद्र चहल की टांग खिंचाई, किया ये कमेंट

नई दिल्ली। भारतीय टीम के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने लॉकडाउन के दौरान सोशल मीडिया पर धूम मचाई हुई है। कभी अपने लाइव चैट सेशन तो कभी सोशल मीडिया पोस्ट के कारण चर्चा में बने रहते हैं। यहां तक कि जब कोई दूसरा भारतीय खिलाड़ी लाइव चैट किसी दूसरे खिलाड़ी के साथ करता है तो युजवेंद्र चहल उसमें भी टांग अड़ाने आ जाते हैं, लेकिन इस बार युजवेंद्र चहल की टांग खिंचाई खुद भारतीय टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा ने की है।

दरअसल, युजवेंद्र चहल ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने दोस्त के साथ एक पोस्ट किया था। इस पोस्ट में एक तस्वीर है, जिसमें युजवेंद्र चहल बैगी कपड़ों में नजर आ रहे हैं, जबकि उनका दोस्त साधारण से कपड़ों में हैं। कमजोर से दिखने वाले युजवेंद्र चहल ने ढीले कपड़े पहने हुए हैं और पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, “वहां दोस्त हैं, वहां परिवार है और जहां दोस्त होते हैं वो परिवार बन जाता है।” इसी पोस्ट पर रोहित शर्मा ने कमेंट किया है।

हिटमैन रोहित शर्मा ने कमेंट में लिखा है, “कपड़े के अंदर तू है या कपड़ा तेरे अंदर है।” इससे पहले भी युजी चहल और रोहित के बीच इस तरह के मजाक देखने को मिले हैं। चहल टीवी पर भी एकदूसरे को अक्सर मस्ती मजाक करते देखा जा चुका है। यहां तक हाल ही में रोहित शर्मा ने एक पोस्ट शेयर की थी, जिसमें लिखा था कि युजवेंद्र चहल इस तरह की फील्डिंग करता है, लेकिन इस बार मजेदार कमेंट के चलते रोहित शर्मा सुर्खियों में हैं।

बता दें कि दोनों खिलाड़ी इंडियन प्रीमियर लीग में खेलने वाले थे, लेकिन कोरोना वायरस के कारण लीग को अगले आदेश तक टाल दिया गया है। हालांकि, अब ये दोनों खिलाड़ी प्रैक्टिस के लिए मैदान पर उतरने वाले हैं, क्योंकि काफी समय तक ये घरों में कैद रहे हैं और ऐसे में लय में लौटने के लिए भारतीय टीम के सभी खिलाड़ियों को महीने-डेढ़ महीने तक मैदान पर जमकर पसीना बहाना होगा। हालांकि, रोहित शर्मा को कुछ दिन अभी एनसीए में गुजारने होंगे और फिटनेस टेस्ट पास करना होगा।