Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

बैगी कपड़ों की वजह से रोहित शर्मा ने की युजवेंद्र चहल की टांग खिंचाई, किया ये कमेंट

नई दिल्ली। भारतीय टीम के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने लॉकडाउन के दौरान सोशल मीडिया पर धूम मचाई हुई है। कभी अपने लाइव चैट सेशन तो कभी सोशल मीडिया पोस्ट के कारण चर्चा में बने रहते हैं। यहां तक कि जब कोई दूसरा भारतीय खिलाड़ी लाइव चैट किसी दूसरे खिलाड़ी के साथ करता है तो युजवेंद्र चहल उसमें भी टांग अड़ाने आ जाते हैं, लेकिन इस बार युजवेंद्र चहल की टांग खिंचाई खुद भारतीय टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा ने की है।

दरअसल, युजवेंद्र चहल ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने दोस्त के साथ एक पोस्ट किया था। इस पोस्ट में एक तस्वीर है, जिसमें युजवेंद्र चहल बैगी कपड़ों में नजर आ रहे हैं, जबकि उनका दोस्त साधारण से कपड़ों में हैं। कमजोर से दिखने वाले युजवेंद्र चहल ने ढीले कपड़े पहने हुए हैं और पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, “वहां दोस्त हैं, वहां परिवार है और जहां दोस्त होते हैं वो परिवार बन जाता है।” इसी पोस्ट पर रोहित शर्मा ने कमेंट किया है।

हिटमैन रोहित शर्मा ने कमेंट में लिखा है, “कपड़े के अंदर तू है या कपड़ा तेरे अंदर है।” इससे पहले भी युजी चहल और रोहित के बीच इस तरह के मजाक देखने को मिले हैं। चहल टीवी पर भी एकदूसरे को अक्सर मस्ती मजाक करते देखा जा चुका है। यहां तक हाल ही में रोहित शर्मा ने एक पोस्ट शेयर की थी, जिसमें लिखा था कि युजवेंद्र चहल इस तरह की फील्डिंग करता है, लेकिन इस बार मजेदार कमेंट के चलते रोहित शर्मा सुर्खियों में हैं।

बता दें कि दोनों खिलाड़ी इंडियन प्रीमियर लीग में खेलने वाले थे, लेकिन कोरोना वायरस के कारण लीग को अगले आदेश तक टाल दिया गया है। हालांकि, अब ये दोनों खिलाड़ी प्रैक्टिस के लिए मैदान पर उतरने वाले हैं, क्योंकि काफी समय तक ये घरों में कैद रहे हैं और ऐसे में लय में लौटने के लिए भारतीय टीम के सभी खिलाड़ियों को महीने-डेढ़ महीने तक मैदान पर जमकर पसीना बहाना होगा। हालांकि, रोहित शर्मा को कुछ दिन अभी एनसीए में गुजारने होंगे और फिटनेस टेस्ट पास करना होगा।