Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के तलाक की बातें सोशल मीडिया पर हुई ट्रेंड, क्या है सच्चाई

नई दिल्ली, जेएनए। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा एक पावर कपल हैं। दोनों के बीच की केमिस्ट्री कमाल है और साथ में यह काफी जचते हैं। कुछ लोग हैं जिनको यह जोड़ी साथ में अच्छी नहीं लगती तभी हर छोटी छोटी बात पर इनके तलाक की बातें करने लगते हैं। शुक्रवार रात को अचानक ही #VirushkaDivorce ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा।

विराट और अनुष्का अपने अपने काम में व्यस्त रहते हैं लेकिन कोरोना वायरस संक्रमण की वजह से पूरे देश में लॉकडाइन लगाया गया और दोनों को साथ वक्त बिताने का मौका मिला। इसी बीच भारतीय जनता पार्टी के एक नेता ने अनुष्का के प्रोडक्शन हाउस में बनी वेब सीरीज पर सवाल उठाया। नेताजी को यह सीरीज आपत्तिजनक लगी और उन्होंने भारतीय कप्तान कोहली से पत्नी को तलाक ले लेने की सलाह दे डाली।

Tonishark@Tonishark3

Omg this is big and very very disturbing news
</p> 			</div>

						<div class=

221