Logo
ब्रेकिंग
Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के तलाक की बातें सोशल मीडिया पर हुई ट्रेंड, क्या है सच्चाई

नई दिल्ली, जेएनए। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा एक पावर कपल हैं। दोनों के बीच की केमिस्ट्री कमाल है और साथ में यह काफी जचते हैं। कुछ लोग हैं जिनको यह जोड़ी साथ में अच्छी नहीं लगती तभी हर छोटी छोटी बात पर इनके तलाक की बातें करने लगते हैं। शुक्रवार रात को अचानक ही #VirushkaDivorce ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा।

विराट और अनुष्का अपने अपने काम में व्यस्त रहते हैं लेकिन कोरोना वायरस संक्रमण की वजह से पूरे देश में लॉकडाइन लगाया गया और दोनों को साथ वक्त बिताने का मौका मिला। इसी बीच भारतीय जनता पार्टी के एक नेता ने अनुष्का के प्रोडक्शन हाउस में बनी वेब सीरीज पर सवाल उठाया। नेताजी को यह सीरीज आपत्तिजनक लगी और उन्होंने भारतीय कप्तान कोहली से पत्नी को तलाक ले लेने की सलाह दे डाली।

Tonishark@Tonishark3

Omg this is big and very very disturbing news
</p> 			</div>

						<div class=

221