Logo
ब्रेकिंग
Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार

यूपी के वित्त एवं चिकित्सा शिक्षा मंत्री सुरेश खन्ना का संदेश- मुझसे मिलने न आएं, मैं क्वारंटाइन हूं

लखनऊ। यूपी के वित्त एवं चिकित्सा शिक्षा मंत्री सुरेश खन्ना ने आम लोगों व समर्थकों से अपील की है कि वह उनसे मिलने लखनऊ न आएं। मंत्री सुरेश खन्ना ने कहा कि वह इस समय चिकित्सकों की सलाह पर होम क्वारंटाइन हैं और घर से ही प्रदेश के मेडिकल कॉलेजों के लिए जरूरी निर्देश जारी कर रहे हैं।

मंत्री सुरेश खन्ना ने लोगों को हिदायत दी कि लोग उनसे मोबाइल नंबर 9415029539 पर ही संपर्क करें। किसी को उनसे मिलने के लिए लखनऊ आने की जरूरत नहीं है। अब वह शनिवार को कोरोना जांच के लिए अपना सैंपल देंगे, क्योंकि सैंपल पांच दिन पूरा होने के बाद ही दिया जाता है।

सुरेश कुमार खन्ना

@SureshKKhanna

मैं पूर्णरूप से स्वस्थ हूँ।

मुझे कोरोना के कोई लक्षण नहीं हैं।

मैं Medical Advice के आधार पर घर में हूँ तथा 05-06-2020 को टेस्ट कराऊंगा।

मैं घर से ही सारा सरकारी कार्य कर रहा हूँ तथा फ़ोन से मेडिकल कालेजों की सेवाओं की जानकारी प्राप्त कर रहा हूँ।@UPGovt @myogiadityanath

388 लोग इस बारे में बात कर रहे हैं

होम क्वारंटाइन हुए मंत्री ने घर से निपटाए काम : वित्त एवं चिकित्सा शिक्षा मंत्री सुरेश खन्ना ने गुरुवार को अपने घर से ही शासकीय कार्यों को निपटाया। कालिदास मार्ग स्थित अपने 10 नंबर सरकारी बंगले से ही उन्होंने शासकीय कामकाज निपटाया। बुधवार को होम क्वारंटाइन हुए मंत्री सुरेश खन्ना ने कहा कि उनके अंदर कोरोना के कोई लक्षण नहीं हैं। फिर भी पूरी एहतियात बरत रहे हैं और चिकित्सीय परामर्श के अनुसार कार्य कर रहे हैं।

मेरठ मेडिकल कॉलेज का किया था निरीक्षण : वित्त एवं चिकित्सा शिक्षा मंत्री सुरेश खन्ना ने कहा कि वह एक जून को मेरठ मेडिकल कॉलेज के निरीक्षण पर गए तो मास्क पहने हुए थे और पर्याप्त शारीरिक दूरी भी बनाकर रखी थी। ऐसे में कोई चिंता की बात नहीं है। उन्होंने कहा कि मरीजों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं मिले यह मेरा फर्ज है इसी कारण मैं लगातार मेडिकल कॉलेजों का दौरा कर स्वास्थ्य सुविधाओं का जायजा ले रहा था। फिलहाल अब वह होम क्वारंटाइन रहेंगे और आगे जांच रिपोर्ट आने के बाद ही चिकित्सकों के परामर्श पर अगला कदम उठाएंगे।